whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Stree 2 ने 33वें दिन 'एनिमल' को छोड़ पीछे, क्या 'जवान' का तोड़ पाएगी ​रिकॉर्ड?

Stree 2 Beat Ranbir Kapoor Animal: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' ने अपनी रिलीज के 33वें दिन रणबीर कपूर की 'एनिमल' को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि ये फिल्म शाहरुख खान की 'जवान' से अभी भी पीछे है।
07:36 AM Sep 18, 2024 IST | Jyoti Singh
stree 2 ने 33वें दिन  एनिमल  को छोड़ पीछे  क्या  जवान  का तोड़ पाएगी ​रिकॉर्ड
Stree 2 Box Office Collection.

Stree 2 Beat Ranbir Kapoor Animal: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीना हो चुका है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। शायद मेकर्स ने भी नहीं सोचा होगा कि साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल उससे भी बड़ा हिट होने वाला है।

Advertisement

हैरानी की बात ये है कि 33 दिन हो चुके हैं, इसके बावजूद श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है और किसी दूसरी फिल्म को वहां टिकने नहीं दे रही है। देशभर में 580 करोड़ का शानदार कलेक्शन करने के बाद 'स्त्री 2' ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' को भी पीछे छोड़ दिया है।

5वें हफ्ते में भी कमाई का सिलसिला जारी

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' अपनी रिलीज के 5वें हफ्ते में भी कमाल दिखा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म ने बीते हफ्ते शुक्रवार को 3.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। शनिवार को इसका कलेक्शन 5.55 करोड़ और रविवार को 6.85 करोड़ रुपये रहा।

Advertisement

5वें हफ्ते में सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 3.17 करोड़ रुपये की कमाई की। इस कमाई के बाद से 'स्त्री 2' का टोटल कलेक्शन 583.35 करोड़ रुपये हो चुका है।

Advertisement

अगला टारगेट शाहरुख खान की जवान

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने अपनी रिलीज के 33वें दिन रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पिछले साल 1 दिसंबर, 2023 में रिलीज किया गया था, जिसने देशभर में 556.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

अब 'स्त्री 2' ने 583.35 करोड़ की कमाई के साथ ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब अगला टारगेट शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' है, जिसने देशभर में 643.87 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के विनर को क्यों मिली जान से मारने की धमकी? टारगेट मर्डर का है प्लान

देशभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली

जाहिर है कि 'जवान' को पिछले साल सितंबर, 2023 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति मुख्य किरदार में थे। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया था। बता दें कि 'जवान' इंडिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अब तक की हिंदी फिल्म है।

जल्द 1000 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री?

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' का निशाना अब 'जवान' के कलेक्शन से आगे निकलना है। फिलहाल ये फिल्म वर्ल्डवाइड 800 करोड़ के आंकड़े को पार चुकी है। 'स्त्री 2' ने दुनियाभर में 823.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। जल्द ही ये फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाएगी ऐसी उम्मीद की जा रही है। जाहिर है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य किरदार में हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो