whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Stree 2 की OTT रिलीज पर आया अपडेट, जानें कहां और कब देगी दस्तक?

Stree 2 OTT Release Update: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस बीच इसकी ओटीटी रिलीज पर भी अपडेट आ गया है।
01:21 PM Aug 15, 2024 IST | Jyoti Singh
stree 2 की ott रिलीज पर आया अपडेट  जानें कहां और कब देगी दस्तक
Stree 2 OTT Release Update.

Stree 2 OTT Release Update: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आज बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब तक मिले रिस्पांस को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही दिन 40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी। ऑडियंस भी फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद इसे ब्लॉकबस्टर करार दे रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार और वरुण धवन के कैमियो ने बवाल मचा दिया है। इस बीच 'स्त्री 2' की ओटीटी रिलीज पर बड़ा अपडेट आ गया है। चलिए जानते हैं कि श्रद्धा और राजकुमार की फिल्म सिनेमाघरों के बाद कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी? अगर आप थिएटर में जाकर फिल्म को नहीं देख पा रहे हैं तो ओटीटी पर पूरे परिवार के साथ घर बैठकर देख सकते हैं।

एडवांस बुकिंग में हुई जबरदस्त कमाई

जाहिर है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सोशल मीडिया पर अलग लेवल का क्रेज देखा जा रहा है। पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की और कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया। वहीं ओपनिंग डे पर यह फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। इससे साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 'सरकटे का आतंक' चल गया है। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 'स्त्री 2' की रिलीज पर खुद ही अपडेट शेयर कर दिया है।

किस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें श्रद्धा कपूर की उन तस्वीरों को लिया है, जो उनकी फिल्मों की हैं और ये फिल्में नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैं। इसके साथ ही कैप्शन दिया, 'वो श्रद्धा है, वो कुछ भी कर सकती है।' नेटफ्लिक्स के इस हिंट के साथ ही कंफर्म हो गया है कि श्रद्धा और राजकुमार की रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद सीधे यहां दस्तक देगी। हालांकि रिलीज डेट पर कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि बाकी फिल्मों की तरह रिलीज के दो महीने बाद 'स्त्री 2' भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी।

पहला पार्ट हुआ था जबरदस्त हिट

बता दें कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' पहली फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। फिल्म का बजट कुल 25 करोड़ रुपये था, जिसने अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली थी। फैंस 'स्त्री 2' को पहली वाली से ज्यादा अच्छी बता रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म महज दो या तीन दिनों में अपने कुल बजट 50 करोड़ से ज्यादा कमाने में सफलता हासिल कर लेगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो