whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dalljiet Kaur ने पति पर लगाया चोरी का आरोप, सोशल मीडिया पर मदद मांगने के लिए मजबूर एक्ट्रेस

Dalljiet Kaur Viral Post: एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पति पर चोरी का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे निखिल ने उनका अकाउंट हाइजैक किया हुआ है। अब वो मदद मांग रही हैं।
01:24 PM Aug 15, 2024 IST | Ishika Jain
dalljiet kaur ने पति पर लगाया चोरी का आरोप  सोशल मीडिया पर मदद मांगने के लिए मजबूर एक्ट्रेस
Dalljiet Kaur Viral Post

Dalljiet Kaur Viral Post: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी टूटी हुई शादी को लेकर लगातार बड़े-बड़े खुलासे कर रही हैं। एक्ट्रेस ने पति की बेबफाई के बाद हाल ही में उन पर संगीन आरोप लगाए थे। निखिल भी चुप नहीं बैठ रहे हैं और अब इनके बीच की लड़ाई सोशल मीडिया पर साफ दिखाई दे रही है। इंटरनेट यूजर्स इस झगड़े के साक्षी बने हुए हैं। इसी बीच अब दलजीत का लेटेस्ट पोस्ट सामने आ गया है। अब एक्ट्रेस ने पति पर चोरी जैसा संगीन आरोप लगा दिया है।

दलजीत ने पति पर लगाया नया गंभीर आरोप

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दलजीत ने रिवील किया है कि कैसे निखिल पटेल अभी तक उनका फायदा उठा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए अब मदद की भी गुहार लगाई है। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा, 'प्लीज एक बार फिर अपने पेड PR का इस्तेमाल करो और उन्हें कहो कि मुझे अपना यूट्यूब चैनल तुमसे कब वापस मिलेगा। और साथ ही उन्हें ये भी बताओ कि तुमने अपना बैंक अकाउंट इस पर क्यों रखा है। तुम अपने बैंक अकाउंट को उस अकाउंट से क्यों जोड़ोगे जो तुमसे मिलने से कई साल पहले शुरू हुआ था?'

निखिल ने एक्ट्रेस का अकाउंट किया हाइजैक!

दलजीत कौर ने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा, 'निखिल पटेल तुम्हें उस लड़की का अकाउंट हाइजैक करने की क्या जरूरत है जिसे लेकर तुम दावा करते हो कि तुम्हारी कभी उससे शादी नहीं हुई? बेटे से कोई लेना-देना नहीं था? या परिवार से कोई कमिटमेंट थी? तुमने जो एक कमिटमेंट की थी वो पॉपुलैरिटी और चैनल की जो भी संभावना थी, उनके लिए थी? ये बकवास होने के साथ ही घटिया भी है... क्या तुम्हें ऐसा नहीं लगता?'

Dalljiet Kaur Viral Post

दलजीत कौर ने शेयर किया पोस्ट

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: देशभक्ति का जोश भर देंगी ये 5 वेबसीरीज; इन OTT पर करें बिंज वॉच

एक्ट्रेस ने रखी डिमांड

दलजीत ने आगे कहा, 'मुझे अपना अकाउंट वापस चाहिए। अपना बैंक अकाउंट मेरे चैनल से हटा लो। तुमने अपना बैंक अकाउंट डालकर मेरा चैनल चुरा लिया है।' दलजीत ने लिखा है 'प्लीज मदद करो'। अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। उन्होंने पति पर एक नया आरोप लगा दिया है और इस पर निखिल क्या जवाब देंगे इसके लिए तो दलजीत के साथ उनके फैंस भी इंतजार कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो