whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी से पहले ही एक-दूजे से अलग हुए Subha Rajput-Vibhav Roy, कपल ने सगाई तोड़ राहें कीं अलग!

Subha Rajput-Vibhav Roy: सुभा राजपूत और विभव रॉय को लेकर खबरें हैं कि कपल ने शादी से पहले सगाई तोड़ अपनी राहें अलग कर ली हैं। जी हां, खबरें थी कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों ने अपनी सगाई तोड़ दी है।
08:43 PM Apr 07, 2024 IST | Nancy Tomar
शादी से पहले ही एक दूजे से अलग हुए subha rajput vibhav roy  कपल ने सगाई तोड़ राहें कीं अलग
Subha Rajput, Vibhav Roy, image credit- Google

Subha Rajput-Vibhav Roy: ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि टीवी के भी कई सितारे ऐसे हैं, जिनकी बात शादी तक गई और फिर कपल ने अपनी राहें एक-दूसरे से अलग कर लीं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि सुभा राजपूत और विभव रॉय ने सगाई के बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। जी हां, खबरें थी कि सुभा राजपूत और विभव रॉय जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन अब शादी से पहले ही कपल एक-दूसरे से अलग हो गया है। हालांकि सामने आई खबरों की पुष्टि News24 नहीं करता है।

अलग हुए सुभा और विभव

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुभा और विभव ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को तोड़ा है। जी हां, कपल को फील हुआ कि वो एक-दूसरे से बेहद अलग हैं और उनकी राहें भी अलग हैं, इसलिए दोनों इस रिश्ते को तोड़ते हैं। हालांकि ऐसा करना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है। दोनों अपनी-अपनी चीजों को ठीक करना चाहते हैं, इसलिए दोनों ने समय रहते एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Subha Rajput (@subharajput)

सोशल मीडिया से हटाईं फोटोज

वहीं, अगर इन खबरों पर सुभा और विभव के रिएक्शन की बात करें तो सुभा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी शेयर करने से मना किया है। इसी के साथ विभव की तरफ से भी इन खबरों पर कोई बयान सामने नहीं आया। जाहिर है कि अभी तक कपल ने इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। हां, इतना जरूर है कि सुभा और विभव ने अपने सोशल मीडिया से दोनों के साथ वाली तस्वीरों को हटा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vibhav Roy (@vibhav.roy)

शादी तक जाने से पहले ही टूटी सगाई!

बता दें कि साल 2022 में 25 दिसंबर को सुभा और वैभव ने सगाई की थी। कपल की सगाई की फोटोज ने खूब तारीफें भी बटोरी थीं, लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। बताते चलें कि साल 2019 में पहली बार काम के सिलसिले में दोनों की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत बढ़ी और फिर दोनों ही अच्छे दोस्त बन गए। दोस्ती के बाद सुभा और विभव ने अपने रिश्ते का आगे बढ़ाया और फिर दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और सगाई कर ली। बात शादी तक जा ही रही थी कि कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया और सगाई तोड़ दी।

यह भी पढ़ें- ‘वीराना’ की ‘चुड़ैल’ की खूबसूरती पर लट्टू था Dawood Ibrahim, अंडरवर्ल्ड डॉन ने छीना हसीना का करियर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो