whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sudhanshu Pandey की एग्जिट के बाद कौन होगा नया Vanraj? Anupamaa के लिए हुआ लुक टेस्ट

Anupamaa New Vanraj Shah: 'अनुपमा' में नए वनराज की एंट्री होने वाली है। वनराज शाह के रोल में अब कौन नजर आएगा और वो कौन होगा जो सुधांशु पांडे को रिप्लेस करेगा? अब उसे लेकर खुलासा हो गया है।
07:03 PM Aug 30, 2024 IST | Ishika Jain
sudhanshu pandey की एग्जिट के बाद कौन होगा नया vanraj  anupamaa के लिए हुआ लुक टेस्ट
Anupamaa New Vanraj Shah

Anupamaa New Vanraj Shah: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के फैंस इन दिनों काफी मायूस हैं। हाल ही में इस शो में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने फैंस के दिल तोड़ दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अनाउंस किया है कि वो ये शो छोड़ चुके हैं। उनके अचानक शो से एग्जिट लेने पर कई सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोग जहां उदास हैं, तो कुछ इस चिंता में हैं कि ऐसा क्या हो गया कि बीच में ही उन्हें शो छोड़ना पड़ गया?

सुधांशु पांडे को कौन करेगा रिप्लेस?

अब इन सभी चर्चाओं के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'अनुपमा' के सभी फैंस के लिए ये जानना बेहद जरूरी है कि अब शो में नए वनराज कि एंट्री होने वाली है। यानी मेकर्स ने मन बना लिया है कि सुधांशु पांडे के जाने के बाद वो दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करवाएंगे और जल्द से जल्द वनराज की खलती कमी को शो में पूरा कर देंगे। कहा जा रहा है कि राजन शाही जोरों-शोरों से नए वनराज को ढूंढ रहे हैं। अब उनके प्रोडक्शन हाउस ने इस रोल के लिए एक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है।

कौन होगा नया वनराज?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'अनुपमा' में सुधांशु पांडे को एक्टर पंकित ठक्कर (Pankit Thakker) रिप्लेस कर सकते हैं। पंकित ठक्कर को आपने 'दिल मिल गए' (Dill Mill Gayye) में डॉक्टर अतुल के किरदार में देखा होगा। इस शो से उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसके अलावा पंकित 'बहू हमारी रजनी कांत' (Bahu Humari Rajinikant) और 'बरसातें- मौसम प्यार का' (Barsatein – Mausam Pyaar Ka) जैसे शोज कर चुके हैं। अब कहा जा रहा है कि वो 'अनुपमा' में भी नए वनराज के रोल में फाइनल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए नया नाम रिवील, Splitsvilla एक्टर को मिला Salman Khan के शो का ऑफर!

इस एक्टर को लेकर मेकर्स ने बनाया मन!

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, पंकित ठक्कर ने बीते दिन यानी 29 अगस्त को वनराज के किरदार के लिए लुक टेस्ट भी दिया था। इतना ही नहीं एक्टर को मेकर्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिला है। ऐसे में अगर मेकर्स और एक्टर के बीच बात बनी और सब ठीक रहा तो वनराज बनकर टीवी पर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। हालांकि, फैंस उन्हें इस रोल में एक्सेप्ट करते हैं या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा, क्योंकि वनराज की छवि एक गुस्सैल व्यक्ति की है। अब पंकित स्क्रीन पर ये गुस्सा दिखा पाते हैं या नहीं वो सस्पेंस है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो