खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लंदन के नाइट क्लब में मिस्ट्री ब्वॉय संग स्पॉट हुईं सुहाना, वीडियो देखकर बताएं कौन है वो?

Suhana Khan-Agastya Nanda: गॉसिप टाउन में सुहाना खान और कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर फिर से चर्चा तेज हो गई है। दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि इस समय दोनों लंदन में एक साथ हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
01:11 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Suhana Khan, Agastya Nanda
Advertisement

Suhana Khan-Agastya Nanda: ना सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स बल्कि स्टारकिड्स भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। जी हां, सितारों के बच्ची की भी लवलाइफ चर्चा में रहती है। गॉसिप टाउन में इन दिनों शाहरुख खान की लाडली यानी सुहाना खान की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसी ही चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं।

Advertisement

कथित बॉयफ्रेंड संग दिखी सुहाना खान

दरअसल, हालिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अभिनेत्री और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ लंदन में हैं। जी हां, जानकारी है कि सुहाना को लंदन के एक क्लब में देखा गया, जिसका एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में दोनों को एक कोने में खूब बातें करते देखा जा रहा है और दोनों मजे कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

गौरतलब है कि गॉसिप टाउन में दोनों के अफेयर की चर्चा पहले से हो रही है। ऐसे में दोनों की साथ ही वीडियो सामने आने के बाद इस अटकलों को फिर से हवा मिल गई है। इस दौरान सुहाना को हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में देखा गया और अगस्त्य ब्लैक शर्ट में नजर आए। इतना ही नहीं बल्कि कथित तौर पर से भी सामने आया है कि निसा देवगन भी वहां मौजूद थी और वो भी पार्टी का हिस्सा रही। कहा जा रहा है कि सभी स्टारकिड्स वेदांत महाजन की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि सुहाना और अगस्त्य में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Advertisement

अक्सर साथ नजर आते हैं दोनों

बता दें कि फिल्म 'द आर्चीज' में सुहाना और अगस्त्य ने साथ काम किया था। तबसे ही दोनों के साथ होने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन बार-बार उनका साथ नजर आना इन खबरों को हवा देता रहता है। इसकी साथ ही अगर सुहाना के कामकाज की बात करें को सुहाना कथित तौर पर अपने पिता शाहरुख के साथ अपनी अगली फिल्म 'किंग' पर काम शुरू करने के लिए लंदन में हैं।

सुहाना और अगस्त्य का वर्कफ्रंट

इस फिल्म की बात करें तो इसे एक्शन से भरपूर थ्रिलर माना जा रहा है, जिसमें शाहरुख एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि अभिनेत्री की भूमिका को गुप्त रखा गया है, लेकिन अफवाह है कि यह एक्शन से भरपूर होने वाली है, जो उनके उभरते करियर एक अहम हिस्सा साबित हो सकती है। वहीं, अगर अगस्त्य की बात करें तो अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाती भी इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं। वो भी अपनी अगली आने वाली फिल्म 'इक्कीस' के लिए चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने कंटेस्टेंट को दिया धक्का! क्या घर से कटेगा ‘गांव’ की छोरी’ का पत्ता?

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement