whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jacqueline Fernandez को जन्मदिन पर महाठग से मिला कीमती तोहफा, Sukesh ने पानी की तरह बहाया पैसा

Jacqueline Fernandez Birthday: जैकलिन फर्नांडिस के जन्मदिन पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें एक ऐसा कीमती तोहफा दिया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जैकलिन के साथ-साथ उनके फैंस और जरूरतमंद लोगों के लिए भी आज का दिन स्पेशल बन गया है।
05:58 PM Aug 11, 2024 IST | Ishika Jain
jacqueline fernandez को जन्मदिन पर महाठग से मिला कीमती तोहफा  sukesh ने पानी की तरह बहाया पैसा
Jacqueline Fernandez Birthday

Jacqueline Fernandez Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का आज जन्मदिन है। इस दिन का जितना इंतजार खुद जैकलिन को नहीं था, उससे कहीं ज्यादा तो महाठग सुकेश चंद्रशेखर कर रहे थे। करीब एक महीने पहले सुकेश ने जेल से एक लेटर लिखकर बताया था कि वो अपनी जैकलिन के जन्मदिन को कैसे मनाएंगे। एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के बर्थडे पर सुकेश ने उनके 100 फैंस को iPhone 15 Pro देने का वादा किया था। अब उन्होंने अपना ये वादा भी पूरा कर दिया है।

जैकलिन के जन्मदिन पर सुकेश ने दिखाई दरियादिली

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन को उनके जन्मदिन पर एक याच गिफ्ट की है। इतना ही नहीं उन्होंने वायनाड भूस्खलन पीड़ितों की मदद के लिए भी हाथ आगे बढ़ाया है। एक्ट्रेस के बर्थडे पर सुकेश ने 300 घरों के साथ 15 करोड़ रुपये डोनेट कर दिए हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सुकेश ने जैकलीन के उन 100 फैंस के नामों की भी घोषणा की है जिन्हें वो iPhone 15 Pro देने वाले हैं। पानी की तरह इतना पैसा बहाने के बाद सुकेश ने अपनी लेडी लव के लिए एक लेटर भी लिखा है, वो भी दिल्ली की मंडोली जेल के अंदर बैठकर।

एक्ट्रेस को तोहफों के साथ लिखा लेटर

सुकेश ने अब अपने नए लेटर में लिखा है, 'मेरी जान मैं तुमसे प्यार करता हूं। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं लोग हर साल बूढ़े होते हैं, लेकिन तुम जवान होती जा रही हो, हर साल और भी खूबसूरत होती जा रही हो। ये मेरा साल का सबसे बड़ा और पसंदीदा सेलिब्रेशन होता है, मैं तुम्हें सेलिब्रेट करने का इंतजार करता हूं। एक और साल ये सेलिब्रेशन हम साथ में नहीं मना पाएंगे। हालांकि, हम कितने भी दूर क्यों न हो हमारे ख्याल और हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं। मैं जानता हूं कोई जेट, याच या डायमंड तुम्हें वो खुशी नहीं दे सकता जो तुम्हें जरूरतमंद लोगों की मदद करने से मिलती है।'

यह भी पढ़ें: Charu Asopa और Rajeev Sen में बढ़ीं नजदीकियां? तलाक के बाद कोजी फोटो देख फैंस का चकराया सिर

जन्मदिन पर जैकलिन पर आया सुकेश को प्यार

बता दें, कहा जा रहा है कि सुकेश ने जैकलिन को वही याच गिफ्ट किया है जो कथित तौर भी दोनों ने साल 2021 में सेलेक्ट किया था। अब सुकेश इसमें जैकलिन के साथ जाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने अपने इस लेटर में जैकलिन पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो