खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jacqueline Fernandez का दीवाना है 200 करोड़ की ठगी का आरोपी, जेल से बार-बार भेजता है लव लेटर

Sukesh Chandrashekhar Letter to Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश चंद्रशेकर ने तिहाड़ जेल से एक पत्र भेजा है। सुकेश ने जैकलीन के जन्मदिन का काउंटडाउन का जिक्र किया है। सुकेश ने जैकलीन को पत्र में क्या कुछ लिखा है, चलिए आपको बताते हैं।
03:58 PM Jul 10, 2024 IST | Himanshu Soni
Sukesh Chandrashekhar Letter to Jacqueline Fernandez
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar Letter to Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर मुश्किलों में घिर गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन जारी किया है। ये समन महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में भेजा गया है। इस मामले में आज ईडी ने जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग के इस केस में ईडी पहले से ही सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर चुकी है। चार्जशीट के मुताबिक चंद्रशेखर ने बड़ा खुलासा किया है। जैकलीन को लेकर चंद्रशेखर ने कहा है कि उन्होंने एक्ट्रेस को करोड़ों रुपये के महंगे गिफ्ट दिए थे।

इसी बीच चंद्रशेखर ने जैकलीन के जन्मदिन से 30 दिन पहले उनके लिए एक संदेश भेजा है। मीडिया में प्रेस रिलीज करते हुए चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए अपने प्यार को जाहिर किया। जेल में रहने के बावजूद सुकेश ने जैकलीन को अब एक और प्रेम पत्र भेजा है। आपको बता दें 30 अगस्त 2024 को जैकलीन अपना जन्मदिन मनाएंगी। उससे पहले ही उनके लिए सुकेश ने पैगाम भेजा है, जिसमें जैकलीन के अलावा सिंगर करण औजला का भी जिक्र किया गया है।

Sukesh Chandrashekhar Letter to Jacqueline Fernandez

Advertisement

चंद्रशेखर ने लेटर में क्या लिखा?

जैकलीन के नाम लिखे लेटर में सुकेश ने उनके जन्मदिन के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर की है। इस पत्र में सुकेश ने जैकलीन के लिए लिखा है- 'बेबी, मैं बहुत बेताब हूं। तुम्हारे जन्मदिन का काउंटडाउन शुरू हो गया है।' इसके अलावा भी सुकेश ने चिट्ठी में जैकलीन के नाम कई चीजें लिखी हैं। आपको बता दें, जैकलीन अपना जन्मदिन 11 अगस्त को मनाती हैं।

इसके अलावा चिट्ठी में सुकेश ने लिखा- 'बेबी आपका जन्मदिन मेरे लिए बहुत खास होता है। जिस दिन मैं आपके चेहरे पर स्माइल देखकर काफी खुश हो जाता हूं।' इसके अलावा सुकेश इस लेटर में जैकलीन के गाने 'हैंगओवर' का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि मैं इस गाने को पिछले 2 दिन से सुन रहा हूं और मैं आपके लिए यही फील करता हूं।

करण औजला का भी किया जिक्र

सुकेश ने अपने पत्र में सिंगर करण औजला का गाना 'तौबा तौबा' का भी जिक्र किया है। उन्होंने करण के लिए लिखा- करण मेरे भाई 'तौबा तौबा' गाना अमेजिंग है। आपको बहुत सारी शुभकामनाएं।

ईडी ने मामले पर क्या कुछ कहा?

जैकलीन पर ईडी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने चंद्रशेकर के बारे में सब पता होने के बाद भी उनसे लगातार महंगे गिफ्ट्स, कीमती सामान, आभूषण और महंगे तोहफे लिए। हालांकि जैकलीन ने पूछताछ में कई बार कहा है कि उनका इस सब से कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘Mirzapur 3’ की सलोनी भाभी कौन हैं? रातों रात बन गई नेशनल क्रश, कभी थीं टीवी की फेवरेट बहू

 

Advertisement
Tags :
Jacqueline FernandezSukesh Chandrashekhar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement