whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss में आने से इस मशहूर एक्टर ने की तौबा, रूमर्ड गर्लफ्रेंड का भी शो में बन चुका तमाशा

Actor Rejected Bigg Boss: बिग बॉस में हिस्सा लेना जहां ज्यादातर लोगों का सपना होता है। वहीं, अब टीवी के एक पॉपुलर एक्टर ने इस शो के ऑफर को हंसते-हंसते ठुकरा दिया है। अब चलिए देखते हैं आखिर वो शख्स कौन है जो सलमान खान के शो में हिस्सा लेने से मना कर रहा है।
05:48 PM May 03, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss में आने से इस मशहूर एक्टर ने की तौबा  रूमर्ड गर्लफ्रेंड का भी शो में बन चुका तमाशा
Actor Rejected Bigg Boss

Actor Rejected Bigg Boss: बिग बॉस (Bigg Boss) का बज बीते कुछ दिनों से बना हुआ है। इस शो के शुरू होने से पहले ही इसकी हाइप बन गई है। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) के इस शानदार रियलिटी शो में कौन शामिल होगा और कौन इस शो का ऑफर ठुकरा देगा। ऐसे में अब एक-एक कर वो सभी नाम सामने आ रहे हैं जिनके शो में जुड़ने के चांस हैं। इसी बीच अब एक ऐसी खबर मिली है जिसे पढ़कर फैंस का दिल टूट सकता है। अब एक मशहूर एक्टर ने इस शो को करने से इनकार कर दिया है। इससे पहले भी वो इस शो में नजर आ चुके हैं और सलमान खान के मुंह से अपने लिए तारीफ भरे शब्द भी सुन चुके हैं।

इस एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

लेकिन वो इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि गेस्ट बनकर सामने आए थे। ऐसे में फैंस को उम्मीद हो गई थी कि जल्द ही वो शो में कंटेस्टेंट बनकर भी एंट्री मार सकते हैं। लेकिन अब उन सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। अब उस एक्टर ने साफ-साफ इस शो में आने से मना कर दिया है। बता दें, ये एक्टर टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है और लड़कियों के बीच इस हैंडसम हंक की काफी फैन फॉलोइंग भी है। बता दें, ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि फहमान खान (Fahmaan Khan) हैं। फहमान खान को आपने पहले भी बिग बॉस 16 में देखा होगा।

रूमर्ड गर्लफ्रेंड की शो में उड़ी धज्जियां

वो इस सीजन में अपनी दोस्त और रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुंबुल तौकीर खान को सपोर्ट करने आए थे। सुंबुल की इस शो में खूब बेइज्जती हुई थी। कभी शो के होस्ट तो कभी फैंस ने उन्हें शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के लिए ऑब्सेस्ड बताया था। ऐसे में फहमान ने जिस तरह सुंबुल को संभाला फैंस को उनकी पर्सनालिटी खूब पसंद आई। लेकिन अब एक्टर ने कहा है कि वो कभी भी इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने अब अपने इस बड़े फैसले के पीछे की वजह भी रिवील कर दी है। फहमान ने शो को ठुकराने का कारण देते हुए कहा है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं लाना चाहते।

यह भी पढ़ें: 35 साल पुराना निकला Jamal Kudu स्टेप, शराब के साथ नाची थीं रेखा, क्या आपने देखा?

एक्टर ने शो से दूरी का क्यों लिया फैसला?

दरअसल, एक्टर चाहते हैं कि उन्हें उनके काम से ही पहचाना जाए और पर्सनल लाइफ में वो कैसे हैं उस बात पर उन्हें जज न किया जाए। साथ ही वो रियलिटी शो में हिस्सा लेकर अपनी इमेज भी खराब नहीं करना चाहते। ऐसे में उन्होंने बिग बॉस से तौबा कर ली है। बता दें, उन्हें टीवी पर असली पहचान शो 'इमली' से मिली थी। इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया और उनका चार्म फैंस पर चल गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो