whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मेरे 2.55 करोड़ सनी जी के अकाउंट में हैं', फिल्ममेकर का बड़ा दावा, मुसीबत में Sunny Deol!

Sunny Deol: सनी देओल पर फिल्ममेकर सौरव गुप्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनकी वजह से एक्टर को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। इस मामले पर अभी तक सनी की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन लोगों के बीच ये चर्चा का विषय बना हुआ है।
01:26 PM May 30, 2024 IST | Nancy Tomar
 मेरे 2 55 करोड़ सनी जी के अकाउंट में हैं   फिल्ममेकर का बड़ा दावा  मुसीबत में sunny deol
Sunny Deol

Sunny Deol: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी हां, गदर 2 के तारा सिंह पर धोखाधड़ी और झूठ बोलने का आरोप लगा है। जबसे सनी देओल गदर 2 में नजर आए हैं, तो उन्होंने खूब लाइमलाइट चुराई है। इस बीच सनी पर इस तरह के आरोपों की खबर उन पर सवाल खड़े कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि इसकी वजह से एक्टर की मुसीबतें भी बढ़ सकती है। दरअसल, फिल्म प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने सनी देओल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर प्रोड्यूसर सौरव गुप्ता ने सनी को लेकर क्या-क्या कहा है?

सौरव गुप्ता ने किया खुलासा

हाल ही में दिए एचटी सीटी को एक इंटरव्यू में सौरव गुप्ता ने इन सभी आरोपों का खुलासा किया है। जी हां, इस बातचीत में सौरव गुप्ता ने कहा कि साल 2016 में सनी देओल (Sunny Deol Movies) ने फिल्म को साइन की थी और इसके लिए सनी ने उनसे 4 करोड़ फीस भी ली। इस बातचीत में फिल्ममेकर ने कहा कि सनी को हमने एक करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन सनी ने फिल्म को शुरू नहीं किया और इसके बजाय वो पोस्टर बॉयज (2017) की शूटिंग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि सनी ने मुझसे लगातार पैसों की डिमांड की और उनके अकाउंट में मेरे 2.55 करोड़ रुपये हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी ने बदला पन्ना

प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि सनी ने इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने मुझे दूसरे डायरेक्टर को पैसे देने के लिए भी कहा और फिल्मीस्तान के स्टूडियो को बुक करने को भी कहा। इतना ही नहीं बल्कि सनी पर आरोप लगाते हुए सौरव ने आगे कहा कि साल 2023 में सनी ने उनकी कंपनी संग एक फेक समझौता किया। सौरव ने कहा कि जब हमने एग्रीमेंट पढ़ा, तो सनी ने बीच वाले पेज को ही बदल दिया और फीस की राशि को 4 करोड़ को बढ़ाकर 8 करोड़ लिख दिया गया। इतना ही नहीं बल्कि प्रॉफिट को भी 2 करोड़ कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सुनील दर्शन ने भी सनी पर लगाए आरोप

इतना ही नहीं बल्कि सौरव गुप्ता के बाद फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने भी सनी पर आरोप लगाए हैं। जी हां, उन्होंने कहा कि सनी देओल ने उनकी फिल्म अजय के राइट्स ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूशन के लिए मांगे थे और सिर्फ आधा ही पेमेंट किया। जैसे ही ये खबरें सामने आई, तो सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। हर कोई एक्टर के बारे में बात कर रहा है। हालांकि इन सबमें देखने वाली बात ये होगी कि क्या सनी इन सबसे बाहर निकल जाएंगे या इसके चलते उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ेगा? बता दें कि इस पर अभी तक सनी का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- फुलेरा तक पहुंची बागपत की लड़ाई, Panchayat 3 के किस सीन को देखकर याद आए ‘बागपत के चाचा’?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो