whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Border से कट गया था Sunny Deol का फेवरेट सीन, एक्टर ने खुद बताई थी इसकी वजह

Sunny Deol favourite scene from Border: सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर' का दूसरा पार्ट आने वाला है। जी हां, इसकी अनाउंसमेंट आज हो गई है। जैसे ही फैंस को ये पता लगा कि बॉर्डर 2 आ रही है, तो सबके चेहरे खिल गए।
03:18 PM Jun 13, 2024 IST | Nancy Tomar
border से कट गया था sunny deol का फेवरेट सीन  एक्टर ने खुद बताई थी इसकी वजह
Sunny Deol, Border

Sunny Deol favourite scene from Border: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर' का जलवा आज भी बरकरार है। इस फिल्म को दर्शकों को बेशुमार प्यार मिला था। लोगों को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म होने वाला है। जी हां, सनी देओल की इस फिल्म के दूसरे पार्ट की अनाउंसमेंट हो गई है, जो फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है। हालांकि इस फिल्म के पहले पार्ट में सनी का देओल का एक सीन ऐसा भी है, जो उन्हें बेहद पसंद है, लेकिन वो फिल्म में नहीं दिखाया गया। आज हम आपको इसके बारे में बता रहे हैं...

बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट 

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपकमिंग फिल्म 'बॉर्डर 2' के बारे में जानकारी शेयर की है। अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए सनी देओल ने इसके कैप्शन में लिखा कि एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से। भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म #बॉर्डर2। जैसे ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई, तो फैंस के चेहरे खिल उठे और लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

यूजर्स हुए एक्साइटेड

एक यूजर ने इस पर लिखा कि अब इंतजार नहीं होगा। दूसरे यूजर ने कहा कि आज का दिन तो बन गया। तीसरे यूजर ने कहा कि मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। एक और यूजर ने कमेंट किया कि मजा ही आ गया। इस तरह के रिएक्शन यूजर्स अब इस पोस्ट पर दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट दर्शक के दिलों पर आज भी राज कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बॉर्डर से कट गया था सनी का फेवरेट सीन

हालांकि फिल्म 'बॉर्डर' का एक सीन ऐसा भी है, जो अभिनेता सनी देओल का फेवरेट है, लेकिन उसे फिल्म में नहीं दिखाया गया। जी हां, एक इंटरव्यू में सनी ने खुद इस बात का खुलासा किया था। जब सनी से पूछा गया कि 'बॉर्डर' में उनका फेवरेट सीन कौन-सा है, तो उन्होंने कहा कि एक सीन था, जो बहुत प्यारा था और हमने उसे रखा नहीं था, काट दिया था।

क्यों काटा गया ये सीन?

सनी ने कहा कि मुझे डायलॉग तो याद नहीं है, लेकिन हां फिल्म के लास्ट में मैं वहां जाता हूं, जहां मंदिर होता है और वहां पर आता हूं। मैं देखता हूं कि वहां पर लाइट जल रही है और टूटा हुआ बंकर है और वहां आग जल रही है। सनी ने आगे कहा कि वहां जितने सोल्जर मरे थे, सब बैठे हुए हैं और मैं उनसे बात करता हूं कि तू फ्रिक ना कर मैं तेरे घर जाकर, मैं जाकर तेरी मां के साथ बात करूंगा। वो बहुत इमोशनल सीन था, लेकिन उसे फिल्म से हटा दिया गया था। सनी ने बताया कि इस सीन को इसलिए काटना पड़ा क्योंकि फिल्म बहुत लंबी हो रही थी।

यह भी पढ़ें- हादसा या साजिश? 22 साल बाद उठेगा सच से पर्दा, आ रही है ‘गोधरा कांड’ की कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो