whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

65 की उम्र में 'तारा सिंह' ने मचाया 'गदर', इन 5 सितारो को पछाड़ नंबर वन बने सनी देओल

02:40 PM Aug 18, 2023 IST | Nancy Tomar
65 की उम्र में  तारा सिंह  ने मचाया  गदर   इन 5 सितारो को पछाड़ नंबर वन बने सनी देओल
Sunny Deol On No. 1 At Age Of 65

Sunny Deol On No. 1 At Age Of 65: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ धमाल मचा रही है। दर्शको में फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है और महज 7 दिनों में फिल्म ने 283.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

इसके साथ ही फिल्म में सनी देओल की परफॉर्मेंस लोगों को बेहद पसंद आ रही है और दर्शक उनके एक्शन के दीवाने होते जा रहे हैं। इसी के साथ अब सनी देओल पांच सुपरस्टारर्स को पछाड़ते हुए नंबर वन पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- दीपिका या ऐश्वर्या नहीं ये है एशिया की सबसे दौलतमंद एक्ट्रेस? जानें कितने करोड़ की हैं मालकिन

नंबर वन पर ये सितारे

दरअसल, बीते कुछ सालों से सिनेमाजगत के पांच सितारे नंबर वन की लिस्ट में शामिल है। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अजय देवगन का नाम शामिल है, लेकिन अब इस लिस्ट में पहले नंबर पर सनी देओल आ गए हैं।

सनी देओल नंबर वन- फैंस

फैंस के मुताबिक सनी देओली की हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 के बाद लोग उन्हें नंबर वन हीरो मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि सनी देओल ने ये भी प्रूफ कर दिया है कि अगर आपके सिक्स पैक ऐप्स नहीं भी है, तो भी आप नंबर वन पर आ सकते हैं।

फिल्मों को हिट करने के लिए सिक्स पैक ऐप्स की जरुरत नहीं- फैंस 

फैंस का कहना है कि आजकल सुपरस्टार्स अपनी फिल्मों को हिट करने के लिए सिक्स पैक ऐप्स बनाते है, कभी वीएफएक्स तो कभी कोई आइटम नंबर रखते हैं, लेकिन इन सबसे बिना भी आपकी फिल्म हिट हो सकती है। फैंस का कहना है कि साउथ की कहानियों को रीमेक करके बनाने की जरुरत नहीं है यानी अपनी फिल्मों को चलाने के लिए बहुत ही सिंपल ही चीजें होनी चाहिए। सनी देओल ने गदर 2 से साबित कर दिया है कि किसी भी फिल्म को हिट होने के लिए इन सबकी जरुरत नहीं है। अगर कहानी ओरिजिनल और यूनिक है तो उसको हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

(Ultram)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो