whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sunny Leone को लहंगा पड़ गया 'महंगा', परेशान होकर किसे कह दिया चल हट?

Sunny Leone Shares Video in a Lehenga: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। एक्ट्रेस ने लहंगा पहने हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है।
08:03 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
sunny leone को लहंगा पड़ गया  महंगा   परेशान होकर किसे कह दिया चल हट
Sunny Leone Shares Video in a Lehenga

Sunny Leone Shares Video in a Lehenga: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी एक भारी लहंगे में दिखाई दे रही हैं। हालांकि लहंगे में सनी काफी खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उन्हें लहंगा पहनना काफी भारी पड़ गया। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

भारी लहंगे से परेशान हुईं सनी लियोनी

दरअसल सनी ने हाल ही में लहंगे में एक फोटोशूट कराया है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी लियोनी भारी लहंगे की वजह से उठने में परेशानी का सामना करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद काफी महिलाओं ने सनी के साथ रिलेट किया। कई बार एक्ट्रेसेस या मॉडल्स के लिए लहंगे की भारी सिलवटें और वजन चुनौती बन जाता है। कुछ ऐसा ही जब सनी लियोनी को फेस करना पड़ा तो उन्होंने उठने में अपनी टीम की मदद भी ली, लेकिन फिर भी उन्हें खड़ा होने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार बड़ी मुश्किल के बाद वो खड़ी होने में सफल रहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

Advertisement

सनी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

सनी का मजेदार अंदाज अब फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सनी लियोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे अभी भी मदद की जरूरत है, लॉल।' वीडियो में सनी कहते हुए नजर आ रही हैं कि 'अब, सभी औरतें फिर से मेरा मजाक उड़ाएंगी। आप भी लहंगे में ऐसे ही उठती हैं। चल हट।'

Advertisement

सनी के इस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्शन्स दिए हैं। उनके फैंस ने उनके इस मजेदार वीडियो पर कई कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'चल हट, कई लड़कियों के लिए ये पर्सनल थाट, जबकि एक दूसरे यूजर ने कहा, 'सनी लियोनी ने ये सही दिखाया।'

सनी ने बेटी निशा का मनाया जन्मदिन

आपको बता दें सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है और उनका जन्म कनाडा के ओन्टारियो में हुआ था। वो अक्सर अपने परिवार और बच्चों के साथ नजर आती हैं। सनी सोमवार को अपनी बेटी निशा का जन्मदिन भी मनाते हुए नजर आईं। इस दौरान निशा ने मीडिया के साथ केक काटते हुए अपना जन्मदिन खास बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: ‘दाउद इब्राहिम भी मुझसे डरता है’ कहने वाले कंटेस्टेंट हुए Bigg Boss 18 के घर से बाहर, वजह कर देगी हैरान

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो