whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीवी की नागिन ने रचा ली सैया जी के नाम की मेहंदी, Surbhi Jyoti ने दूल्हे राजा संग किया डांस

Surbhi Jyoti Mehendi Pictures: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम की मेहंगी अपने हाथों मे रचा ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं।
08:32 PM Oct 26, 2024 IST | Himanshu Soni
टीवी की नागिन ने रचा ली सैया जी के नाम की मेहंदी  surbhi jyoti ने दूल्हे राजा संग किया डांस
सुरभि ज्योति

Surbhi Jyoti Mehendi Pictures: टीवी की मशहूर नागिन सुरभि ज्योति जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सुमित सूरी की दुल्हन बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी सेरेमनी से कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। सुरभि की वेडिंग डेट भी अब सामने आ गई है।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ने शेयर की प्यारी तस्वीरें

सुरभि ज्योति ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं। पिक्चर्स के साथ कैप्शन में सुरभि ने लिखा- मेहंदी शगना दी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने होने वाले पति सुमित सूरी के साथ मेहंदी रचाते और डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें सुरभि ज्योति अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ जिम कॉर्बेट के आहाना रिजॉर्ट में शादी करने जा रही हैं। दोनों 27 अक्टूबर रविवार को हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं। दोनों की शादी की पुष्टि के बाद से एक्ट्रेस के फैंस बहुत खुश हैं। लगातार एक्ट्रेस को उनके चाहने वालों और इंडस्ट्री से उनके दोस्तों की तरफ से बेस्ट विशिज आ रही हैं।

Advertisement

आपको बता दें दोनों पहले इसी साल मार्च में शादी करने वाले थे लेकिन किसी वजह से सुरभि की शादी पोस्टपोन हो गई थी। इसके बाद सुरभि ने फैसला किया था कि वो सुमित के साथ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के बीच शादी करेंगी। सुरभि अपनी मेहंदी सेरेमनी में ग्रीन कलर के पटियाला सूट में नजर आई। तस्वीरों में एक्ट्रेस ना केवल अपने होने वाले पति बल्कि फैमिली के साथ खूब धमाल मचाती दिखी।

Advertisement

सुरभि ने सोशल मीडिया पर की अनाउंसमेंट

इससे पहले सुरभि ज्योति ने सुमित के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी की अनाउंसमेंट की। सुरभि और सुमित की प्यारी तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। दोनों ने साथ में खूबसूरत फोटोशूट कराया जिनमें सुरभि ज्योति पंजाबी सूट में नजर आ रही हैं। उनके इस लुक ने फैंस का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो