whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंटीमेट सीन से मचाया तहलका, क्रिकेटर से लगाया दिल, सीक्रेट वेडिंग से फैंस को चौंकाया, TV हसीना कौन?  

Surveen Chawla Inside Story: टीवी इंडस्ट्री से फिल्मों तक नाम कमाने वालीं एक्ट्रेस सुरवीन चावला इस वक्त इंडस्ट्री से दूर चल रही हैं। हालांकि एक वक्त था जब एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवे दिखाकर फैंस के दिलों पर राज करती थीं।
10:04 AM Sep 23, 2024 IST | Jyoti Singh
इंटीमेट सीन से मचाया तहलका  क्रिकेटर से लगाया दिल  सीक्रेट वेडिंग से फैंस को चौंकाया  tv हसीना कौन   
Surveen Chawla.

Surveen Chawla Inside Story: आज फिर तुमपे प्यार आया है... ये गाना आज भी लाखों दिलों में बसता है। आलम ये है कि लोग इस गाने को सुनने के साथ-साथ देखना भी पसंद करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस गाने में इंटीमेट सीन्स की भरमार है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं इस रीमेक गाने में नजर आने वालीं एक्ट्रेस सुरवीन चावला की जिन्होंने फिल्म 'हेट स्टोरी 2' में अपनी बोल्ड अदाओं से कईयों को क्लीन बोल्ड कर दिया था। इस फिल्म में उन्हें जय भानुशाली के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया था। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।

Advertisement

हालांकि पर्दे पर अपने हुस्न का जादू चला चुकीं सुरवीन आजकल फिल्मी पर्दे से काफी दूर चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस मां बनने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हालांकि फैंस को उनके पर्दे पर लौटने का बेसब्री से इंतजार है।

टीवी से शुरू किया करियर

बता दें कि सुरवीन चावला ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। इसके बाद उन्हें शो 'काजल: सबकी आंखों में बसी' में देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये पहला मौका था जब सुरवीन के अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं।

Advertisement

ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री को डेट कर रही हैं। हालांकि तीन-चार महीने में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऐसा इसलिए भी क्योंकि अपूर्व पहले से शादीशुदा थे और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी को उनके अफेयर की भनक लग गई थी।

Advertisement

कन्नड़ फिल्म से किया डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरवीन चावला का नाम गौरव चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है। ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस के कहने पर ही गौरव ने अपने लंबे बालों को कटवा दिया था। हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला। इस दौरान सुरवीन को फिल्मों से ऑफर मिलने शुरू हो गए।

एक्ट्रेस ने कन्नड़ फिल्म 'परमेशा पानवाला' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद उनकी पहली हिंदी फिल्म 'हम तुम शबाना' रिलीज हुई। ये फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी।

क्रिकेटर संग अफेयर रहा चर्चा में

बता दें कि सुरवीन चावला का नाम क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी जुड़ चुका है। साल 2008 में दोनों ने एक डांस रियलिटी शो में बतौर पार्टनर हिस्सा लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसी खबरें आईं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि साल 2009 में जब श्रीसंत पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा तब सुरवीन ने क्रिकेटर से दूरी बना ली।

हालांकि श्रीसंत से दूर होने के बाद सुरवीन चावला की जिंदगी में अक्षय ठक्कर की एंट्री हुई। दोनों ने कई साल तक डेटिंग की और फिर साल 2015 में सीक्रेट वेडिंग कर ली। हैरानी की बात ये थी कि किसी को भी उनके वेडिंग की भनक तक नहीं लगी।

सीक्रेट वेडिंग से फैंस को चौंकाया

कई साल तक अपनी शादी को छिपाए रखने के बाद साल 2019 में कपल ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया। सुरवीन चावला ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। इस गुड न्यूज को सुनकर जहां एक्ट्रेस के फैंस खुश हुए तो वहीं शॉक्ड भी रह गए। दरअसल, किसी को भी दोनों की शादी के बारे में पता नहीं था। टीवी से फिल्मों तक अपना जलवा बना चुकीं एक्ट्रेस फिलहाल परिवार के साथ वक्त गुजार रही हैं। फैंस भी अब उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो