whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Swara Bhasker ने 9 महीने बाद दिखाया बेटी का चेहरा, मासूमियत देख दिल हार बैठे फैंस

Swara Bhasker Daughter: स्वरा भास्कर ने आज फैंस को एक खास तोहफा दिया है। अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा पूरी दुनिया को दिखा दिया है। आज स्वरा भास्कर की बेटी का फेस रिवील हुआ है। चलिए देखते हैं राबिया की पहली तस्वीर।
11:51 AM Jun 19, 2024 IST | Ishika Jain
swara bhasker ने 9 महीने बाद दिखाया बेटी का चेहरा  मासूमियत देख दिल हार बैठे फैंस
Swara Bhasker Daughter

Swara Bhasker Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) शादी के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और जब से वो मां बनी हैं उनकी दुनिया बेटी राबिया के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। आए दिन स्वरा भास्कर बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ये बात अलग है कि एक्ट्रेस अपनी लाड़ली राबिया का चेहरा रिवील नहीं करतीं। लेकिन अब आखिरकार स्वरा भास्कर ने फैंस को ईद का तोहफा दे ही दिया है।

स्वरा ने रिवील किया बेटी का चेहरा

ईद जाने के बाद ही सही लेकिन अब स्वरा भास्कर ने दुनिया के सामने अपनी बेटी की मुंह दिखाई कर ही दी है। सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नन्हीं राबिया की फोटो लगाई है। इसमें उनकी बेटी एक चेयर बैठी हुई हैं। प्रिंटेड कॉर्ड सेट में गॉगल्स लगाए हुए राबिया बेहद क्यूट लग रही हैं। उनका चेहरा इतना प्यारा लग रहा है कि उससे नजरें हटा पाना मुश्किल है।

Swara Bhasker Daughter

स्वरा भास्कर की बेटी की तस्वीर आई सामने

कैसी दिखती हैं 9 महीने की राबिया?

आज तो स्वरा भास्कर ने फैंस की ख्वाहिश पूरी कर दी हैं। एक्ट्रेस की बेटी का चेहरा कब से फैंस देखना चाहते थे। हर कोई उनसे रिक्वेस्ट कर रहा था कि वो जल्द से जल्द लिटिल राबिया का फेस रिवील कर दें। आज स्वरा ने अपने उन फैंस की इच्छा पूरी कर दी है। सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही ये भी कयास लगा रहे हैं कि 9 महीने की राबिया किसकी तरह दिखती हैं। कुछ लोगों का दावा है कि राबिया में उनकी मम्मी की झलक दिखाई दे रही है, तो कुछ बोल रहे हैं कि राबिया अपने पापा पर गई हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर दिखी सर्वाइवल की रेस, जान बचाने की खातिर किसी ने खाया चूहा तो कोई फ्रीजर में रह गया बंद

क्यूटनेस पर आया फैंस का दिल

फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वक्त सिर्फ और सिर्फ राबिया की पहली तस्वीर वायरल हो रही है। बाकी सेलेब्स की तरह स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी का फेस रिवील ग्रैंड तरीके से नहीं किया लेकिन सादगी के साथ भी राबिया की क्यूटनेस सबको पसंद आ गई है। सिंपल से कपड़े और क्यूट से एक्सप्रेशंस ही सबके दिल जीतने के लिए काफी हैं। हर कोई अब स्वरा के बेटी पर प्यार लुटा रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो