खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Swara Bhasker ने 9 महीने बाद दिखाया बेटी का चेहरा, मासूमियत देख दिल हार बैठे फैंस

Swara Bhasker Daughter: स्वरा भास्कर ने आज फैंस को एक खास तोहफा दिया है। अब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा पूरी दुनिया को दिखा दिया है। आज स्वरा भास्कर की बेटी का फेस रिवील हुआ है। चलिए देखते हैं राबिया की पहली तस्वीर।
11:51 AM Jun 19, 2024 IST | Ishika Jain
Swara Bhasker Daughter
Advertisement

Swara Bhasker Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) शादी के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और जब से वो मां बनी हैं उनकी दुनिया बेटी राबिया के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। आए दिन स्वरा भास्कर बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ये बात अलग है कि एक्ट्रेस अपनी लाड़ली राबिया का चेहरा रिवील नहीं करतीं। लेकिन अब आखिरकार स्वरा भास्कर ने फैंस को ईद का तोहफा दे ही दिया है।

Advertisement

स्वरा ने रिवील किया बेटी का चेहरा

ईद जाने के बाद ही सही लेकिन अब स्वरा भास्कर ने दुनिया के सामने अपनी बेटी की मुंह दिखाई कर ही दी है। सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले ही स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नन्हीं राबिया की फोटो लगाई है। इसमें उनकी बेटी एक चेयर बैठी हुई हैं। प्रिंटेड कॉर्ड सेट में गॉगल्स लगाए हुए राबिया बेहद क्यूट लग रही हैं। उनका चेहरा इतना प्यारा लग रहा है कि उससे नजरें हटा पाना मुश्किल है।

स्वरा भास्कर की बेटी की तस्वीर आई सामने

कैसी दिखती हैं 9 महीने की राबिया?

आज तो स्वरा भास्कर ने फैंस की ख्वाहिश पूरी कर दी हैं। एक्ट्रेस की बेटी का चेहरा कब से फैंस देखना चाहते थे। हर कोई उनसे रिक्वेस्ट कर रहा था कि वो जल्द से जल्द लिटिल राबिया का फेस रिवील कर दें। आज स्वरा ने अपने उन फैंस की इच्छा पूरी कर दी है। सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही ये भी कयास लगा रहे हैं कि 9 महीने की राबिया किसकी तरह दिखती हैं। कुछ लोगों का दावा है कि राबिया में उनकी मम्मी की झलक दिखाई दे रही है, तो कुछ बोल रहे हैं कि राबिया अपने पापा पर गई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT पर दिखी सर्वाइवल की रेस, जान बचाने की खातिर किसी ने खाया चूहा तो कोई फ्रीजर में रह गया बंद

क्यूटनेस पर आया फैंस का दिल

फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वक्त सिर्फ और सिर्फ राबिया की पहली तस्वीर वायरल हो रही है। बाकी सेलेब्स की तरह स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी का फेस रिवील ग्रैंड तरीके से नहीं किया लेकिन सादगी के साथ भी राबिया की क्यूटनेस सबको पसंद आ गई है। सिंपल से कपड़े और क्यूट से एक्सप्रेशंस ही सबके दिल जीतने के लिए काफी हैं। हर कोई अब स्वरा के बेटी पर प्यार लुटा रहा है।

Advertisement
Tags :
Swara Bhasker
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement