whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'वो सत्ता का फेवर करती है, मैं सवाल पूछती हूं', Swara Bhasker ने बताया वो Kangana Ranaut से कैसे अलग?

Swara Bhasker, Kangana Ranaut: अभिनेत्री कंगना रनौत और स्वरा भास्कर दोनों को अक्सर एक-दूसरे के अपोजिट बयानबाजी करते हुआ देखा जाता है। दोनों ही कलाकार ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और दोनों के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती है।
08:30 AM May 03, 2024 IST | Nancy Tomar
 वो सत्ता का फेवर करती है  मैं सवाल पूछती हूं   swara bhasker ने बताया वो kangana ranaut से कैसे अलग
Swara Bhasker, Kangana Ranaut, Image credit- Google

Swara Bhasker, Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कहे जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत और बी-टाउन की फेमस एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने विचार साझा करती रहती हैं। दोनों ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में भी रहती हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे पर भी बयानबाजी करने से नहीं चूकती हैं। जी हां, हाल ही में ऐसा कुछ हुआ है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

स्वरा और कंगना में क्या अंतर?

दरअसल, स्वरा और कंगना अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के अपोजिट बयान देती नजर आती हैं। दोनों ने एक साथ काम भी किया है। अब स्वरा ने बताया है कि उनमें और कंगना में क्या अंतर है। हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वरा से उनकी को-स्टार के बारे में कहा गया, तो स्वरा ने कहा कि वो और कंगना दोनों बेहद अलग हैं और दोनों में कुछ भी एक जैसा नहीं हैं।

हम दोनों में एक बड़ा अतंर है- स्वरा

इस इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि मैं बस बताना चाहती हूं बहुत से लोग कहते हैं कि 'मैं और कंगना...', हम दोनों में एक बड़ा अंतर है। स्वरा ने आगे कहा कि कंगना जब भी कुछ कहती हैं वो सत्ता के फेवर में होता है, लेकिन मैं हमेशा सत्ता से सवाल करने के लिए अपनी आवाज उठाती हूं। इतना ही नहीं जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें किसी पार्टी से ऑफर भी आया है।

किस पार्टी से मिला स्वरा को ऑफर?

इस सवाल पर स्वरा ने कहा कि हां, अगर आप खबरें पढ़ेंगे तो आपको कई पार्टियों से आए हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं है और मुझे किसी पार्टी से ऑफर नहीं मिला है। अभिनेत्री ने आगे कहा कि बतौर नेता राहुल गांधी बेहद अच्छे हैं और वो देश से जुड़े मुद्दों पर बात करते हैं। बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना और स्वरा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली हैं, दोनों कलाकारों के बीच अक्सर इस तरह की तनातनी चलती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी Youtuber Ducky Bhai कौन? पत्नी के अश्लील वीडियो को जिसने बताया डीपफेक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो