whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: टीम इंडिया के लिए Amitabh Bachchan का स्पेशल मैसेज

T20 WC 2024, Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन इन दिनों अपकमिंग फिल्म कल्कि2898एडी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच बिग बी ने टीम इंडिया का हौसला अफजाई किया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
12:56 PM May 02, 2024 IST | Nancy Tomar
t20 wc 2024  टीम इंडिया के लिए amitabh bachchan का स्पेशल मैसेज
Amitabh Bachchan Meaasage For Team India

T20 WC 2024, Amitabh Bachchan: विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। ऐसे में हर कोई बेहद एक्साइटेड है। अपनी टीम को चीयर करने के लिए हर भारतीय सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है। इस बीच अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी टीम इंडिया को स्पेशल मैसेज दिया है और वर्ल्ड कप के लिए टीम का हौसला बढ़ाया है। आइए आपको बताते हैं कि बिग बी ने टीम को लेकर क्या कहा है?

अमिताभ बच्चन ने टीम इंडिया को दिया स्पेशल मैसेज

starsportsindia ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। साथ ही बिग बी का बदला लुक भी देखने लायक है। अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चन ने टीम को खास मैसेज दिया है। बिग बी कहते हैं कि ये महा- द्वंद्व है, महायुद्ध, तो सुन उसकी ललकार, पहन कवच, कर सीना जोर, अब हो जा तू तैयार, उठा शमशीर, अब बन जा वीर, बुलंद कर ले अपनी तकदीर।

ये महा- द्वंद्व है, महायुद्ध

वीडियो में बिग बी आगे कहते हैं कि दिखा दम, लगा दम, मान मत, तू जीत से कम नहीं, ये उस शूरवीर की गाथा, जिसे सुन गर्व से उठे हर माथा। ये महा- द्वंद्व है। महायुद्ध, तुझे देख रहा संसार, विरोधी से तू नजरें मिला। अब हो जा तू तैयार...। सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग kalki2898ad से इसे जोड़ रहे हैं।

कल्कि2898एडी

बता दें कि अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म कल्कि2898एडी इन दिनों खूब चर्चा में है। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। इस फिल्म में बिग बी के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे शानदार कलाकार भी हैं। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये बेहद अलग होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 500 से 600 करोड़ है। ऐसे में मेकर्स के लिए ये भी बड़ी चुनौती है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किस तरह से कमाई करेगी?

यह भी पढ़ें- Goldy Brar के शूटआउट का CCTV फुटेज वायरल, अमेरिकी पुलिस का दावा- मरने वाला नहीं गोल्डी बरार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो