whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Team India की स्टार क्रिकेटर किसके इश्क में हैं कैद? बॉयफ्रेंड का Deepika Padukone से खास कनेक्शन

Cricketer Smriti Mandhana Boyfriend: क्रिकेटर स्मृति मंधाना अपने लव अफेयर को लेकर लाइमलाइट में हैं। उनकी बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। स्मृति मंधाना मशहूर सिंगर के भाई को डेट कर रही हैं और इनका रिश्ता ऑफिशियल हो चुका है।
07:53 PM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
team india की स्टार क्रिकेटर किसके इश्क में हैं कैद  बॉयफ्रेंड का deepika padukone से खास कनेक्शन
Cricketer Smriti Mandhana Boyfriend

Cricketer Smriti Mandhana Boyfriend: इंडिया की शानदार खिलाड़ी स्मृति मंधाना अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। स्मृति मंधाना क्रिकेट के मैदान में तो ऑल राउंडर हैं ही साथ प्यार की पिच पर भी चौके-छक्के लगा रही हैं। क्या आप जानते हैं स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड कौन हैं? क्रिकेटर ने अब रिवील किया है कि उनके रिलेशनशिप को 5 साल हो चुके हैं। वो किसी और के साथ नहीं बल्कि पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

स्मृति मंधाना 5 साल से पलाश मुच्छल को कर रहीं डेट

बता दें, पलाश मुछाल और उनकी केमिस्ट्री अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। इन दोनों ने अपना रिश्ता कभी नहीं छुपाया बल्कि अक्सर इनकी साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती हैं। वहीं, बीते दिन इनकी केक कटिंग करते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। कपल ने सेलिब्रेशन करते हुए बताया कि इनका रिश्ता अब 5 साल मजबूत हो गया है। केक कटिंग के बाद स्मृति और पलाश ने साथ में पोज भी दिया है।

कौन हैं स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल?

अक्सर क्रिकेट ग्राउंड पर भी पलाश अपनी गर्लफ्रेंड का हौसला बढ़ाने आते हैं। इनकी बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग है। लेकिन अगर अब तक आपको नहीं पता कि पलाश मुच्छल कौन हैं और वो क्या करते हैं तो बता दें, वो पेशे से फिल्म डायरेक्टर, फिल्ममेकर, राइटर, म्यूजिक कंपोजर, सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। पलाश बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर पलक मुछाल के भाई हैं। उन्होंने फिल्म 'ढिश्कियाऊं' का गाना 'तू ही है आशिकी' कंपोज किया था। 'भूतनाथ रिटर्न्स' का गाना 'पार्टी तो बनती है' भी उन्ही ने कंपोज किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के अब तक टॉप 5 कंटेस्टेंट्स कौन? नाम और वजह जान लें

Advertisement

दीपिका से क्या है स्पेशल कनेक्शन?

इतना ही नहीं उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से भी एक खास कनेक्शन है। दीपिका की फिल्म 'खेलें हम जी जान से' में पलाश एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं। उन्होंने फिल्म में झुंकू का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी थे। अब वो अपनी लव स्टोरी को लेकर लोगों का अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो