whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taapsee Pannu ने खुद को तोहफे में दी चमचमाती लग्जरी गाड़ी? तस्वीर हुई वायरल

Taapsee Pannu New Car: तापसी पन्नू के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब एक्ट्रेस की कार कलेक्शन में बढ़ोतरी हो गई है। एक्ट्रेस ने खुद को एक कीमती लग्जरी कार तोहफे में दी है। इस कार की कीमत आपके होश उड़ा देगी।
06:48 PM Aug 13, 2024 IST | Ishika Jain
taapsee pannu ने खुद को तोहफे में दी चमचमाती लग्जरी गाड़ी  तस्वीर हुई वायरल
Taapsee Pannu New Car

Taapsee Pannu New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस साल पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी अच्छा कर रही हैं। पहले एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचाई और अब वो एक के बाद एक फिल्में दे रही हैं। हाल ही में तापसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' (Phir Aayi Hasseen Dillruba) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस थ्रिलर रोमांस को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ उनकी एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

तापसी की कलेक्शन में जुड़ी एक और लग्जरी कार

15 अगस्त को तापसी की फिल्म 'खेल खेल में' (Khel Khel Mein) में रिलीज हो रही है और अक्षय कुमार, वाणी कपूर और फरदीन खान जैसे स्टार्स फिल्म में होने की वजह से इस कॉमेडी फिल्म के हिट होने के चांस काफी ज्यादा बढ़ गए हैं। ऐसे में अब लगता है कि सक्सेस को एन्जॉय करने के लिए तापसी पन्नू ने खुद को एक कीमती तोहफा दे दिया है। एक्ट्रेस को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब तापसी पन्नू ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है।

करोड़ों में है कीमत

एक्ट्रेस ने अब अपने लिए एक ब्रांड न्यू Mercedes-Benz Maybach खरीदी है। इस शानदार 5-सीटर SUV की कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अब तापसी एक सेलिब्रिटी हैं तो उनकी गाड़ी भी कहां आम होगी? तो अब एक्ट्रेस ने अपनी इस नई कार को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी इस नई लग्जरी कार की कीमत करीब 3.25 करोड़ यानी 3 करोड़ 25 लाख रुपये बताई जा रही है।

Taapsee Pannu is richhhh. Buys Mercedes Maybach
byu/ajaydeepaj inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav ने खुलेआम किया प्यार का इजहार? लड़की का वीडियो शेयर कर ये क्या कह गए यूट्यूबर?

तस्वीरें हुईं वायरल

बता दें, तापसी ने इस कार को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है बल्कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। Reddit पर जो तस्वीर सामने आई है उसमें एक्ट्रेस नई कार लेने के बाद पोज दे रही हैं। उनके एक हाथ में फूलों का गुलदस्ता तो दूसरे हाथ में कार की डमी चाबी है। वो इंडियन आउटफिट में स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं और ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो