whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Phir Aayi Hasseen Dillruba तो पैपराजी ने कर दी ऐसी हरकत, सहम गईं एक्ट्रेस

Taapsee Pannu Scared: तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की स्क्रीनिंग के बाद उनके साथ एक अटपटी घटना हो गई और एक्ट्रेस डर गईं। तापसी के साथ पैपराजी ने ऐसा बर्ताव किया कि वो टेंशन में आ गईं।
12:46 PM Aug 09, 2024 IST | Ishika Jain
phir aayi hasseen dillruba तो पैपराजी ने कर दी ऐसी हरकत  सहम गईं एक्ट्रेस
Taapsee Pannu Scared

Taapsee Pannu Scared: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' (Phir Aayi Hasseen Dillruba) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया है। ये वीडियो हाल ही का है और इसमें एक्ट्रेस का हाल देख उनके फैंस भी घबरा गए हैं। तापसी वीडियो में डरी-सहमी हुई सी नजर आ रही हैं। अब उनका ये हाल कैसे हुआ और वो किससे इतना डर गई हैं चलिए जानते हैं।

तापसी का वीडियो वायरल

दरअसल, ये वीडियो गुरुवार की शाम का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मुंबई के एक थिएटर में पहुंची थीं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग तो अच्छे से हो गई, लेकिन फिर वहां से लौटते हुए एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया कि अब उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, पैपराजी ने तापसी को देखते ही उन्हें घेर लिया और एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लिक करने लगे। इसी बीच एक शख्स फोटो लेने के चक्कर में उनके बेहद करीब आ गया और तापसी न सिर्फ अनकंफर्टेबल हो गईं बल्कि वो डर भी गईं।

किससे डर गईं एक्ट्रेस?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तापसी भीड़ में घिरी हुई हैं और उनके चेहरे पर एक अजीब-सी टेंशन दिखाई दे रही है। तापसी वीडियो में कहती दिख रही हैं कि आप चढ़िए मत मुझ पर। आप चढ़कर आएंगे तो आप मुझे डरा रहे हैं।' ये कहते हुए तापसी के चेहरे पर घाबरहट दिख रही है। वो बिना कुछ सुने फिर अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं और पैपराजी उन्हें बताते हैं कि उस शख्स ने आपसे माफी मांगी है। हालांकि, एक्ट्रेस वहां से निकलने के लिए उस बात पर रिएक्ट किए बिना पैपराजी को थैंक्यू बोलकर उन्हें बाय कर निकल गईं।

यह भी पढ़ें: Sobhita Dhulipala की सगाई की अंगूठी पर ठहरी सबकी निगाहें, कीमत जानने के लिए बेताब फैंस

ट्रोल हुईं तापसी

इस वीडियो में तापसी के चेहरे पर एक चिढ़ दिख रही है और अब वो देखने के बाद लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'खुद ही बुलाती हैं और खुद ही नाटक करती हैं।' इस घटना के बाद उल्टा तापसी को ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'बहुत घमंड है तपसी में।' एक बोला, 'इसकी 4 साल में एक फ्लॉप फिल्म आती थी तो ये पागल हो जाती है बस एक्टिंग करेगी।' एक बोला, 'बहिष्कार करो इसको।' तो कोई कहता है, 'इतना भी ड्रामा जरूरी नहीं है। फेक... जो भी तुम्हें देखेगा वो डर जाएगा।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो