चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लापता हुए Taarak Mehta फेम एक्टर Gurucharan Singh, परिवार परेशान; पुलिस से लगाई मदद की गुहार

TMKOC Actor Gurucharan Singh Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। इस शो के एक मशहूर कलाकार के लापता होने की जानकारी मिली है। सोढ़ी बनकर सबका दिल जीतने वाले गुरुचरण सिंह 4 दिन से गुमशुदा हैं।
05:40 PM Apr 26, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्टर हुए लापता
Advertisement

TMKOC Actor Gurucharan Singh Missing: पॉपुलर एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोढ़ी का किरादर निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर गुरुचरण सिंह अब मिसिंग हैं। उनके परिवार ने इस बात की पुष्टि की है। ये सुनकर हर किसी को झटका लगा होगा लेकिन सच्चाई यही है कि 50 साल की उम्र में अब गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं। फैंस ये खबर सुनकर निराश हो सकते हैं। उन्हें भी बिल्कुल वैसे ही महसूस होगा जैसा इस वक्त एक्टर के घरवालों को हो रहा है। वैसे भी गुरुचरण सिंह ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत लिए थे।

Advertisement

50 साल की उम्र में मिसिंग गुरुचरण सिंह

हर कोई अब उन्हें अपनी जिंदगी और परिवार का हिस्सा मानता है। एक्टर ने कई साल तक टीवी के सबसे पॉपुलर शो में एक बिंदास बंदे, एक आइडियल पति, आदर्श पिता और यारों के दिलदार यार का किरादर निभाया। ऐसे में अब उन्हें लेकर इस तरह की खबर पढ़ना किसी को भी झकझोर सकता है। बता दें, एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चार दिन से एक्टर की किसी को कोई खबर नहीं है। साथ ही उनका फोन भी नॉट रिचेबल आ रहा है। अब गुरुचरण सिंह के पिता ने बेटे की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया है कि वो सोमवार को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट के लिए घर से रवाना हुए थे।

22 अप्रैल से हैं लापता 

हालांकि, वो न तो मुंबई पहुंचे और नहीं दिल्ली वाले घर पर लौटकर वापिस आए। जब इंतजार कर एक्टर के पिता थक गए तो उन्होंने पुलिस की मदद लेना ही सही समझा। गुरुचरण सिंह के पिता ने अब एक शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्हें बताया है कि उनका बेटा गुरुचरण सिंह जो 50 साल का है 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे से लापता है। वो मुंबई जाने के लिए घर से निकला था लेकिन एयरपोर्ट से उसका कुछ पता नहीं चल रहा। वो न तो मुंबई पहुंचा और दिल्ली में भी उसकी कोई खबर नहीं है। उसका फोन भी बंद है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिना किसी स्टार किड के भी दमदार है फिल्म Main Ladega, क्या है फिल्म की सबसे बड़ी खूबी?

फैंस को हुई गुरुचरण सिंह की चिंता

साथ ही एक्टर के घरवालों ने साफ किया है कि वो मानसिक रूप से भी स्वस्थ और स्थिर हैं। अब परिवार लगातार गुरुचरण सिंह को खोज रहा है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा। अब पुलिस इस मामले की जांच करेगी और उम्मीद है कि वो जल्द ही एक्टर का पता लगा लेंगे। अचानक उन्हें क्या हुआ वो कहां गायब हो गए हैं ये सोचकर ही फैंस का दिल बैठा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनके लापता होने की खबर से हंगामा मच गया है। सभी फैंस डरे हुए नजर आ रहे हैं और एक्टर के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Gurucharan SinghTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTMKOC
Advertisement
Advertisement