whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाई-बहन के निधन से टूटीं Taarak Mehta एक्ट्रेस, डेढ़ साल से भी कम समय में हुई दोनों की मौत

Jennifer Mistry Bansiwal Emotional Note: तारक मेहता एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल बहन को खोने के गम में डूबी हुई हैं। एक्ट्रेस बहन के निधन से दुखी हैं और उन्हें याद कर इमोशनल हो गई हैं। अब उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर फैंस भी भावुक हो गए हैं।
12:57 PM May 05, 2024 IST | Ishika Jain
भाई बहन के निधन से टूटीं taarak mehta एक्ट्रेस  डेढ़ साल से भी कम समय में हुई दोनों की मौत
Jennifer Mistry Bansiwal Emotional Note

Jennifer Mistry Bansiwal Emotional Note: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) बेहद दुखी हैं। उनकी जिंदगी में मातम पसर गया है। पहले शो से हुई कंट्रोवर्सी के बाद कानूनी लड़ाई और बाद में भाई- बहन का निधन, एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई हैं। इस वक्त उनका क्या हाल है ये सुनकर उनके फैंस की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे। भाई-बहन को खोने के दुख में एक्ट्रेस डूबी हुई हैं। अब अपनी बहन को याद करते हुए जेनिफर ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

Advertisement

21 दिन पहले हुई बहन की मौत

एक्ट्रेस ने अपनी बहन की बचपन से अब तक की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन सभी पुरानी यादों को शेयर करते हुए जेनिफर ने अपने दिल का हाल बयां किया है। उन्होंने अपने इस नोट में लिखा, 'मेरी प्यारी बहन डिंपल तुम्हारे बिना जिंदगी की कल्पना नहीं हो पा रही है... कभी सोचा नहीं था कि एक दिन तुम्हें भी खो दूंगी। ये सोचकर ही मेरा दिल कांप जाता है कि तुम नहीं रही। तुम्हें गए हुए अभी सिर्फ 21 दिन ही हुए हैं लेकिन ऐसा लगता है सदियां बीत गई हैं।'

Advertisement

बहन को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

जेनिफर ने आगे कहा, 'तुम्हारे बिना, तुम्हारी खिलखिलाहट के बिना, तुम्हारी चीखों, तुम्हारे गानों, तुम्हारी कॉमेडी के बिना घर बेहद खाली लग रहा है... लेकिन हम सब हमेशा तुम्हारी यादों, डायलॉग्स, स्माइल का खजाना संभाल कर रखेंगे। तुमने हमें सिखाया है कि कैसे अपनी जिंदगी को खुशी-खुशी जीना है और चाहे तुम्हें कितना भी दर्द क्यों न हो चेहरे पर मुस्कान रखनी है। मैं मानती हूं कि मैं इस दुनिया कि सबके लकी बहन हूं क्योंकि मेरी बहन तुम थी। तुमने मुझे ढेर सारा अनकंडीशनल लव दिया जो मैं किसी और से मिलने की उम्मीद भी नहीं कर सकती। लव यू डिंपू RIP।'

यह भी पढ़ें: मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर का निधन, इंडस्ट्री में फिर छाए गम के बादल

Advertisement

बहन से पहले झेला भाई की मौत का दर्द

एक्ट्रेस ने आखिर में कहा, 'डेढ़ साल से भी कम समय में दो भाई-बहनों को खोना अकल्पनीय है। ये दर्द सिर्फ मैं ही समझ सकती हूं। तुम्हें बहुत प्यार करती हूं डिंपू और मालू। तुम दोनों की बहुत याद आती है।' अब उनका ये पोस्ट देखने के बाद फैंस भी भावुक हो गए हैं। सभी लोग जेनिफर को सहानुभूति दे रहे हैं और उनकी हिम्मत बढ़ाने की भी कोशिश कर रहे हैं। 2 भाई-बहन को खोने का दर्द क्या होता है अब वो एक्ट्रेस से बेहतर कोई नहीं समझ सकता।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो