चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL अवैध स्ट्रीमिंग मामले में समन के बावजूद पेश नहीं हुईं Tamannaah Bhatia, क्या है वजह?

Tamannaah Bhatia Illegal IPL Streaming Case: तमन्ना भाटिया ने अब आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़े मामले में समन के बावजूद हाजरी नहीं लगाई है। इसके पीछे क्या वजह है और अब एक्ट्रेस का इस पर क्या कहना है चलिए जानते हैं। उन्होंने अब महाराष्ट्र साइबर सेल से इस मामले पर क्या कहा है वो सामने आ गया है।
03:25 PM Apr 29, 2024 IST | Ishika Jain
समन के बाद भी पूछताछ के लिए नहीं पहुंची Tamannaah Bhatia
Advertisement

Tamannaah Bhatia Illegal IPL Streaming Case: हाल ही में पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम कंट्रोवर्सी में आया था। एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा था और 29 अप्रैल को हाजिरी लगाने को कहा। लेकिन अब इस मामले से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस तलब के बावजूद भी आज महाराष्ट्र साइबर सेल के सामने पेश नहीं हुईं। अब आखिर वो सवाल-जवाब के लिए क्यों नहीं आईं चलिए जानते हैं।

Advertisement

क्यों नहीं पेश हुईं तमन्ना भाटिया?

बता दें, ये मामला आईपीएल मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा हुआ है। इस मामले में छानबीन के लिए एक्ट्रेस को तलब किया गया था लेकिन अब ऐसा लगता है कि तमन्ना भाटिया फिलहाल इस जांच के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने खुद तो अभी तक इस केस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन अब सुनने में आया है कि महाराष्ट्र साइबर सेल से एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने खास रिक्वेस्ट की है। दरअसल, एक्ट्रेस उनके सामने पेश होने के लिए एक नई तारीख की मांग कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने क्या दिया बहाना?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र साइबर सेल को इस बात की जानकारी दी है कि वो फिलहाल मुंबई में नहीं हैं। इसलिए आज वो उनके सामने पेश भी नहीं हो पाईं। अब उन्हें एक नई तारीख मिलेगी जिस पर एक्ट्रेस को उनके सामने हाजिरी लगानी पड़ेगी। हालांकि, अभी तक नई तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। बता दें, फेयर प्ले ऐप (Fairplay App) पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की अवैध स्ट्रीमिंग का आरोप है। आईपीएल की इस अवैध स्ट्रीमिंग से वायकॉम को भारी नुकसान हुआ है जिसके बाद संजय दत्त और तमन्ना भाटिया जैसे नामी स्टार्स को तलब किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor को मुंबई में खल रही किसकी कमी? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया इजहार

संजय दत्त का भी केस में जुड़ा नाम

संजय दत्त को भी एक्ट्रेस से पहले समन मिला था। हालांकि, वो भी जांच में शामिल नहीं हो पाए और उन्होंने भी एक नई तारीख रखी थी। अब देखना होगा कि इस केस में ये दोनों कितना सहयोग करते हैं। बता दें, पूछताछ से साइबर सेल ये पता लगाना चाहती है कि इन स्टार्स को फेयर प्ले ऐप के प्रचार के लिए कैसे कॉन्टैक्ट किया गया और वो शख्स कौन था जिसने उनसे संपर्क किया था। साथ ही इन स्टार्स को इस प्रमोशन के लिए कितनी रकम मिली और उसका भुगतान कैसे हुआ, इसकी भी जांच की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Sanjay DuttTamannaah BhatiaTamannaah Bhatia movies
Advertisement
Advertisement