whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉडी को लेमिनेशन करवाकर निकलीं Urfi Javed, लोग बोले- 'चलती फिरती Mia Khalifa है ये'

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस बार तो एक्ट्रेस ने शर्म के सारे पर्दे गिरा दिए हैं। उन्होंने अब लोगों के होश पूरी तरह से उड़ा दिए हैं। विश्वास कीजिए आपने अब तक उर्फी का ये रूप नहीं देखा होगा। अब उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
05:43 PM May 15, 2024 IST | Ishika Jain
बॉडी को लेमिनेशन करवाकर निकलीं urfi javed  लोग बोले   चलती फिरती mia khalifa है ये
Urfi Javed New Look

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है। अब उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। हाल ही में पैपराजी ने उर्फी को स्पॉट कर लिया और उस दौरान उन्होंने जो पहना था वो देखकर आपकी भी आंखें फटी रह जाएंगी। अब उर्फी ने एक बार फिर बेशर्मी की सभी हदें पार कर दी हैं। उनके कपड़े अब लोगों को बातें करने का एक बार फिर मौका दे रहे हैं और ट्रोलर को न्योता भी। अब उर्फी ने फिर से कुछ बेहद अतरंगी कर डाला है। अब वो अपनी बॉडी पर लेमिनेशन करवाकर आ गई हैं।

ये क्या पहन आईं उर्फी?

उर्फी का लेटेस्ट लुक देख आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप इंडिया में हैं और आप किसी इंडियन एक्ट्रेस को देख रहे हैं। उनका वीडियो किसी हॉलीवुड फिल्म का नजारा लग रहा है। जहां कोई एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से फैंस को मदहोश कर देती है। अब उर्फी भी कुछ ऐसी ही लग रही हैं। इस बार उन्होंने ब्लैक बॉडी सूट पहना है और उसके ऊपर वो खुद को लेमिनेट कर आई हैं। एक्ट्रेस अब स्कर्ट की जगह ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन पहने हुए नजर आ रही हैं।

मिया खलीफा से हुई उर्फी की तुलना

अब उनका आउटफिट लोगों के होश उड़ा रहा है। उर्फी का इतना हॉट अवतार तो आपने उनकी बिकिनी में भी नहीं देखा होगा। वो कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने अंगप्रदर्शन कर सभी सीमाएं लांघ दी हैं। अब कुछ लोग तो उर्फी को सीधा पोर्न स्टार मिया खलीफा से कम्पेयर कर रहे हैं। उनका ये अवतार देख लोगों की भीड़ जुट गई है। किसी की भी नजरें उर्फी से नहीं हट रहीं और आस-पास खड़े लोग उनका वीडियो तक बना रहे हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चला है।

यह भी पढ़ें: ‘कोई मेरे साथ करता तो लीगल नोटिस भेज देती’, Krishna Mukherjee के सपोर्ट में उतरीं Divyanka Tripathi

लोगों ने किए उर्फी के वीडियो पर भद्दे कमेंट

उर्फी का लेटेस्ट लुक देख लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ''लेमिनेशन करवा दिया'। एक बोला, 'इसको पुलिस क्यों नहीं पकड़ती?' एक कमेंट आया, 'चलती- फिरती मिया खलीफा है ये।' एक यूजर बोला, 'तरस तो उन पर आता है जो इसे फैशन मॉडल बोलते हैं। इससे अच्छा फैशन तो फिर रेड एरिया वाली लड़की करती हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'एक ही है जिसके पास कपड़े नहीं हैं।' एक शख्स ने हंसते हुए कमेंट किया, 'पॉलीथिन तो बैन थी।' एक बोला, 'इतनी भी बारिश नहीं हुई।' कोई बोला, 'अगर वह फार्ट करेगी तो भाप निकलेगी।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो