whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Akshara Haasan की प्राइवेट तस्वीरें हुईं थीं लीक, क्या यही Tanuj Virwani के ब्रेकअप की वजह?

Akshara Haasan Tanuj Virwani Breakup Reason: तनुज विरवानी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा हासन को लेकर कई खुलासे किए हैं। दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था? अब सालों बाद वो कारण रिवील हो गया है।
01:09 PM Sep 10, 2024 IST | Ishika Jain
akshara haasan की प्राइवेट तस्वीरें हुईं थीं लीक  क्या यही tanuj virwani के ब्रेकअप की वजह
Akshara Haasan Tanuj Virwani Breakup Reason

Akshara Haasan Tanuj Virwani Breakup Reason: पॉपुलर एक्स कपल अक्षरा हासन और तनुज विरवानी एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। काफी समय पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अब तो तनुज की शादी भी हो चुकी है और जल्द ही एक्टर पिता भी बनने वाले हैं। लेकिन इस बीच एक बार फिर उनका एक पुराना अफेयर चर्चा में आ गया है, जब वो कमल हासन की बेटी को डेट कर रहे थे। बता दें, अक्षरा हासन और तनुज विरवानी जब रिलेशनशिप में थे जब काफी बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई थी।

अक्षरा के साथ टच में क्यों नहीं हैं तनुज विरवानी?

अब एक्टर ने अपने ब्रेकअप की कहानी दुनिया को सुनाई है और अपनी सफाई देते हुए अक्षरा हासन को छोड़ने का असली कारण रिवील किया है। अपने हालिया इंटरव्यू में तनुज विरवानी ने खुलासा करते हुए बताया कि अब वो अक्षरा के साथ टच में नहीं हैं। दरअसल, उन्होंने बताया है कि वो अपनी कई सारी एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ अब भी दोस्त बने हुए हैं और उनके साथ उनकी दोस्ती का रिश्ता आज भी कायम है। एक्टर का कहना है कि वो सभी एक-दूसरे के लिए म्यूचुअल रिस्पेक्ट रखते हैं।

अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें हुई थीं लीक

तनुज बोले, 'कभी-कभी जब आप अपने पार्टनर के लिए रिस्पेक्ट खो देते हैं और आप उनके लिए स्टैंड नहीं लेते जब आपको लेना चाहिए तो मैं आपको माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता। ऐसे केस में मुझे दोस्त बनने की जरूरत नहीं है। हम अपनी-अपनी दुनिया में खुश हैं।' बता दें, उन्होंने प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर बात करते हुए भी काफी कुछ कहा है। एक्टर ने रिवील किया कि उन्होंने अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक होने के बाद उनसे ब्रेकअप किया था। हालांकि, उनके ब्रेकअप का कारण वो तस्वीरें नहीं थीं।

यह भी पढ़ें: Badshah के हाथ पर बने ‘टेडी बियर’ के पीछे क्या है कहानी? रिवील किया अजीब टैटू का राज

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद क्यों किया ब्रेकअप?

तनुज विरवानी ने बताया कि अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें लीक के बाद ही सारी प्रॉब्लम शुरू हुई थीं। उन्होंने कहा, 'लीक हुई तस्वीरों के बारे में जो कुछ भी हुआ, या तो आप मानते हैं कि मैंने ऐसा किया है, या आप मानते हैं कि मैंने ऐसा नहीं किया है और उस केस में, आपको मेरे लिए स्टैंड लेना होगा। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मुझे लगता ​​है कि सभी के अपने-अपने कारण होते हैं और अब इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो