whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुझे यकीन है तुम वापस आओगी', मृत बेटी Tishaa Kumar के जन्मदिन पर मां का छलका दर्द

Tanya Singh Remembers Tishaa Kumar: तिशा कुमार आज एक बार फिर सभी को याद आ गई हैं। आज का दिन उनके माता पिता के लिए बेहद मुश्किल होने वाला है। जवान बेटी को खोने के बाद आज उसका पहला जन्मदिन आया है।
12:19 PM Sep 06, 2024 IST | Ishika Jain
 मुझे यकीन है तुम वापस आओगी   मृत बेटी tishaa kumar के जन्मदिन पर मां का छलका दर्द
Tanya Singh Remembers Tishaa Kumar

Tanya Singh Remembers Tishaa Kumar: एक्टर और प्रोडूसर कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) की बेटी तिशा कुमार का 18 जुलाई को कैंसर से निधन हो गया था। 20 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाली तिशा का आज जन्मदिन है और इस दिन पर उनके माता-पिता का बेटी को याद कर बुरा हाल हो रहा है। अब तिशा के 21वें जन्मदिन पर उनकी मां तान्या सिंह ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देख आपके भी आंसू छलक आएंगे।

तिशा के जन्मदिन पर भावुक हुई मां

अपनी बेटी को खोकर तान्या सिंह टूट चुकी हैं और अब उनका ये पोस्ट उनकी तकलीफ चीख-चीख कर बता रहा है। बेटी के निधन के बाद उसके पहले बर्थडे पर एक मां के दिल पर क्या बीत रही है वो देखने को मिला है। बता दें, तान्या ने एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में तिशा के बचपन से जवानी तक के कई खास मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। तिशा कितनी जिंदादिल और मां की लाडली थी वो प्रूफ इस वीडियो में मिला है। अब इन यादगार पलों को लोगों के साथ शेयर करते हुए तान्या ने बेटी के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

बेटी के निधन के बाद उसके लिए लिखा खास नोट

तान्या ने लिखा, 'मेरी प्यारी डार्लिंग Tish.. हैप्पी 21st, 21 साल पहले आज ही तुम मेरी जिंदगी में आई थी और इसके बाद से तुमने इसे खुशी, आनंद, हंसी, सेलिब्रेशन और अनकंडीशनल प्यार से भर दिया। शुक्रिया मेरी गुड़िया मुझे तुम्हारी मां बनने का मौका देने के लिए। मैं हमेशा तुम्हारी मां रहूंगी और तुम मेरी सबसे कीमती, शुद्ध, खूबसूरत, केयरिंग, लोविंग और जिंदगी से भरी हुई, मेरी इकलौती, दुनिया की बेस्ट बेटी हो। यहां तुम्हारे बिना मेरे लिए जिंदगी बेजान है, अर्थहीन और उद्देश्यहीन और बहुत अनफेयर है… हम एक मिशन पर थे, एक प्लान- तुम और मैं और हम अभी भी एक टीम हैं, हम अभी भी इसे करेंगे, तुम और मैं। हालांकि, ये इस तरह से नहीं होना था, तुम सबसे मजबूत, सबसे बहादुर, सबसे कूल हो, हमेशा अपना प्रकाश और प्यार बरसाती हो, रात हो या दिन।'

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस सौम्या कौन? जिसके साथ डायरेक्टर ने पार की हैवानियत की हदें

फिर से मिलने की जताई उम्मीद

तिशा की मां ने आगे लिखा, 'मम्मा हमेशा तुम्हारी है तिशा। हमारी आत्माएं एक खास बंधन से बंधी हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरी डार्लिंग, ये बहुत असामयिक था लेकिन मुझे यकीन है तुम वापस आओगी, जीने के लिए और अपने सारे सपने पूरे करने के लिए। सभी अच्छे वाइब्रेशन और सच्चे रिश्तों के साथ! मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे बच्चे, मेरी जान, मेरी सबकुछ। तुम मेरी एंजेल, मेरी स्टार, मेरी दुनिया, मेरी प्रिंसेस, मेरे पंख हो। हर सांस के साथ तुम्हें याद करती हूं मेरी बच्ची, जब से तुम पैदा हुई हो तब से उन सभी खरबों खूबसूरत पलों को याद कर रही हूं... तुम मेरे लिए 100 बच्चे एक में हो... जब तक हम फिर से नहीं मिलते मां तुम्हें हमेशा और उससे भी ज्यादा प्यार करती है।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो