whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Tara Sutaria ने इस एक्टर संग रिलेशनशिप रूमर्स पर तोड़ा साइलेंस, क्या है दोनों के बीच रिश्ता?

Tara Sutaria Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने 13 साल बड़े एक्टर अरुणोदय सिंह संग डेटिंग रूमर्स पर अपना रिएक्शन दे दिया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है अब वो रिवील हो गया है।
12:04 PM Oct 02, 2024 IST | Ishika Jain
tara sutaria ने इस एक्टर संग रिलेशनशिप रूमर्स पर तोड़ा साइलेंस  क्या है दोनों के बीच रिश्ता
Tara Sutaria Relationship

Tara Sutaria Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने काफी समय तक करीना कपूर और रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन को डेट किया है। दोनों का रिलेशनशिप भी ऑफिशियल था, लेकिन काफी समय पहले इनका ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं तारा सुतारिया के एक्स बॉयफ्रेंड आदर जैन तो अब अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके हैं। दूसरी तरफ काफी समय से ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि तारा सुतारिया भी अब एक पॉपुलर एक्टर को डेट कर रही हैं।

Advertisement

अरुणोदय सिंह को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया?

एक्ट्रेस का नाम पूर्व शिक्षा मंत्री के पोते से जुड़ रहा है। जिसके साथ तारा सुतारिया के इश्क के चर्चे चल रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये दोनों करीब डेढ़ साल से डेटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि तारा के पेरेंट्स भी उनके इस रिश्ते के बारे जानते हैं और उन्हें अपनी बेटी की पसंद से कोई ऐतराज नहीं है। वहीं, अब अपने और अरुणोदय सिंह के बारे में इतनी डिटेल्स बाहर आने के बाद आखिरकार तारा सुतारिया ने रिलेशनशिप रूमर्स पर चुप्पी तोड़ दी है और सभी को सच बता दिया है।

Advertisement

तारा सुतारिया ने डेटिंग रूमर्स पर दिया रिएक्शन

एक्ट्रेस ने 'जिस्म 2' (Jism 2) एक्टर संग रिलेशनशिप रूमर्स पर पहली बार रिएक्ट किया है। उन्होंने अब जो कहा है उसके बाद उनके फैंस को झटका लगेगा। दरअसल, इतनी सारी बातें सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद को 'सिंगल' बताया है। उन्होंने साफ-साफ कहा है कि अरुणोदय उनके बेहद अच्छे दोस्त और वो सिंगल हैं। अब उनका ये बयान सुनकर फैंस भी हैरान हो सकते हैं। दरअसल, कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि तारा और अरुणोदय में काफी समानताएं हैं, दोनों की सोच एक सी है और उनकी पसंद-नापसंद भी मिलती है और इसी कारण ये दोनों साथ आए थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘डायलॉग बदलवाए, गाना कटवाया…’, Akshay Kumar पर ऑन स्क्रीन पिता ने लगाए संगीन आरोप

13 साल बड़े एक्टर से जुड़ा तारा सुतारिया का नाम

हालांकि, दोनों की उम्र में 13 साल का फासला है। इतना ही नहीं अरुणोदय तलाकशुदा भी हैं। बावजूद इसके उनके और तारा के साथ होने के चर्चे थे, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपने बयान से फुल स्टॉप लगा दिया है। तारा ने रिलेशनशिप रूमर्स को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। अब उनके इस बयान से एक्ट्रेस के मेल फैंस को तो बेहद खुशी होगी। तारा सुतारिया एक्टर अरुणोदय सिंह को डेट नहीं कर रही हैं ये उन्होंने कन्फर्म जो कर दिया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो