whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon Prime, Zee 5, Disney Hotstar; सिर्फ 7 रुपये रोजाना में देखें 6 OTT पर फिल्में

Tata Play Binge OTT Platforms: अगर आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और सीरीज देखना काफी पसंद हैं तो एक साथ अब आप महीने के सिर्फ 199 रुपये में बहुत सारे प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग फिल्मों का मजा ले सकते हैं। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आखिर कैसे ऐसा किया जा सकता है।
07:04 PM Jul 08, 2024 IST | Himanshu Soni
amazon prime  zee 5  disney hotstar  सिर्फ 7 रुपये रोजाना में देखें 6 ott पर फिल्में
Tata Play Binge OTT Platforms

Tata Play Binge OTT Platforms: ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अब ज्यादातर ऑडियंस फिल्मों और सीरीज को ओटीटी पर देखना ही पसंद करती है। 'मिर्जापुर', 'पाताल लोक', 'पंचायत', 'द फैमिली मैन' जैसी सीरीज ने ओटीटी की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ा दी है। इसी बीच अब ओटीटी के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी गुड न्यूज सामने आई है। दरअसल अब रोजाना सिर्फ 7 रुपये में आप एक साथ बहुत सारे ओटीटी प्लेफॉर्म्स का मजा ले सकते हैं। यानी ओटीटी पर फिल्में अनेक लेकिन प्लेटफॉर्म सिर्फ एक। जिस ऐप पर आपको महज एक महीने के लिए 199 रुपये में पूरा ऐप्स का पैक मिल रहा है उसका नाम है 'टाटा प्ले बिंज'

Advertisement

टाटा प्ले बिंज पर एमेजन, हॉटस्टार, जी5 जैसी ऐप्स की अनगिनत फिल्में और सीरीज आप एक साथ सिर्फ 199 रुपये प्रति महीना में देख सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि टाटा प्ले बिंगे में एक साथ आपको कौन-कौन से प्लेटफॉर्म्स मिलते हैं।

1. अमेजन प्राइम

इस ऐप के जरिए आप लेटेस्ट सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। हाल ही में मच अवेटेड सीरीज 'मिर्जापुर 3' को इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। फाइनली आप अमेजन प्राइम पर मिर्जापुर का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा एम्मा रॉबर्ट्स और टॉम हॉपर की रोमांटिक फिल्म ‘स्पेस कैडेट’ भी प्राइम वीडियो पर 3 जुलाई को आ गई है। फिल्म ‘माई स्पाई द इटरनल सिटी’ में डेव बॉतिस्ता को भी आप टाटा प्ले बिंज पर ही एक ही प्लान पर देख सकते हैं।

Advertisement

2. डिजनी+हॉटस्टार

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'रेड स्वान' का पहला सीजन आ गया है। तो अगर आपको पसंद हैं कोरियन ड्रामा तो इसे आप देख सकते हैं। इसके अलावा गुरुमीत चौधरी की मुख्य भूमिका वाली कमांडर करण सक्सेना भी आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार आ गई है।

Advertisement

3. जी 5

जी 5 पर ऋतेश देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म रिलीज होने वाली है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में एक शहर को अभिशाप के चलते जाल में फंसा हुआ दिखाया जाएगा। वहीं इस फिल्म तीन लोग होंगे जिनका सामना एक भूत से होता है जो उन्हें अंधविश्वासों, परंपराओं और प्रेम के बारे में एक पाठ पढ़ाता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो