whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Taylor Swift बनीं अरबपति, 35 देशों की GDP से कहीं ज्यादा Pop Star की नेटवर्थ

Taylor Swift: दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली टेलर के पास अब कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा संपत्ति है। हाल ही में आई समाचार आउटलेट की रिपोर्ट की मानें तो टेलर स्विफ्ट फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।
04:50 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
taylor swift बनीं अरबपति  35 देशों की gdp से कहीं ज्यादा pop star की नेटवर्थ
Taylor Swift

Taylor Swift: मशहूर अमेरिकी पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट (Singer Taylor Swift) अब अरबपति बन चुकी हैं। जी हां, दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली टेलर के पास अब कई देशों की जीडीपी से भी ज्यादा संपत्ति है।

Advertisement

Forbes billionaires 2024

हाल ही में आई समाचार आउटलेट की रिपोर्ट की मानें तो टेलर स्विफ्ट 1.1 बिलियन डॉलर नेट वर्थ के साथ फोर्ब्स वर्ल्ड की अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

Advertisement

टेलर सिवफ्ट

अब अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी टेलर की बात करें तो पॉप स्टार अभी महज 34 साल की हैं और उन्होंने सिर्फ अपने गानों और परफॉर्मेंस के दम पर इस तमगे को हासिल किया है। ऐसा करने वाली टेलर पहली म्यूजिशियन हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो टेलर स्विफ्ट के पास 35 देशों की जीडीपी से कहीं ज्यादा संपत्ति है। मेगास्टार तो टेलर पहले से ही अब उन्होंने ये नया तमगा हासिल किया है, जिससे सिंगर के फैंस भी बेहद खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

ग्रैमी अवॉर्ड्स में भी रहा टेलर का जलवा

बता दें कि कुछ ही टाइम पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स का भी आयोजन किया गया था, जिसमें टेलर का अपना अलग ही जलवा रहा था। इतना ही नहीं बल्कि चार बार बेस्ट एल्बम अवॉर्ड जीतकर वो ऐसा करने वाली पहली परफॉर्मर भी बन चुकी हैं। सिंगर की फैन फॉलोइंग भी खूब है। दुनियाभर में लोगों को टेलर के गाने खूब पसंद आते हैं।

बड़ा नाम बन चुकी हैं टेलर

आज के समय में टेलर एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। फिर चाहे देश हो या विदेश हर जगह सिंगर के चाहने वाले आपको मिल ही जाएंगे। दुनियाभर में कम उम्र में इतना नाम कमाने वाली टेलर ने अपने दम पर ही इस मुकाम को हासिल किया है। इतना ही नहीं बल्कि अब तो हर समय टेलर का नाम लाइमलाइट में बना रहता है।

यह भी पढ़ें- क्या Mirzapur के बबलू पंड‍ित को इन सीर‍ियल्‍स में पहचाना? अगर नहीं तो देखें Vikrant Massey का TV अवतार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो