whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss कंटेस्टेंट की होगी अनोखी शादी, निकाह में मेहमानों पर लगा दी ये पाबंदी

Adnaan Shaikh Wedding: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख की शादी में कुछ अलग होगा। अब उनकी होने वाली पत्नी ने गेस्ट के सामने एक खास शर्त रखी है। अब ये शर्त क्या है चलिए जानते हैं।
04:42 PM Sep 24, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss कंटेस्टेंट की होगी अनोखी शादी  निकाह में मेहमानों पर लगा दी ये पाबंदी
Adnaan Shaikh Wedding

Adnaan Shaikh Wedding: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फेम अदनान शेख अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान जल्द ही शादी करने वाले हैं। अब उनके वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। हाल ही में उनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई है। वहीं, 25 सितंबर को वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आएशा से निकाह करने वाले हैं। ये सेलिब्रिटी वेडिंग बेहद खास होने वाली है।

Advertisement

अलग होगी अदनान शेख की शादी

इस शादी में एक स्पेशल चीज होगी जो आज तक आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी। अक्सर आपने सुना होगा कि सेलिब्रिटी वेडिंग में मीडिया की एंट्री पर बैन होता है। हालांकि, अदनान शेख की शादी में ऐसा नहीं होने वाला है। आपने देखा होगा कि उनकी संगीत सेरेमनी में भी मीडिया मौजूद थी। ऐसे में शादी में भी उनके आने पर पाबंदी नहीं है। न ही बाकी मेहमानों के फोन के कैमरे पर कोई टेप लगाई जाएगी। लेकिन इन सब पर एक रोक लगाई गई है।

दुल्हन ने मेहमानों पर लगाई खास रोक

अब अदनान शेख ने मीडिया और गेस्ट्स के सामने शादी में शामिल होने के लिए एक खास शर्त रखी है। ये शर्त क्या है चलिए जानते हैं। दरअसल, अब एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो अदनान और आएशा के संगीत के फंक्शन का है। इसमें ब्राइड की तरफ से सभी मेहमानों से एक स्पेशल रिक्वेस्ट की गई है। आएशा ने कहा है, 'डिअर गेस्ट, अल्लाह की इनायत से आज तक हिजाब में हूं और मेरे इस बड़े दिन पर मैं अपनी खूबसूरती एक्सपोज नहीं करना चाहती जिसे मैंने अपनी पूरी जिंदगी छिपाकर रखा है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Amrapali Dubey दिखीं बुर्के में, बदल लिया धर्म? क्या है वायरल फोटो की सच्चाई?

Advertisement

मेहमानों के सामने रखी बड़ी शर्त

दुल्हन ने आगे कहा है कि 'प्लीज मेरी मदद करें! ऐसा करके सुनिश्चित करें कि आप अपने मोबाइल फोन से कोई फोटो/वीडियो न लें।' यानी इस शादी में आप दूल्हे की जितनी मर्जी तस्वीरें ले सकते हैं और वीडियो भी बना सकते हैं। हालांकि, यहां दुल्हन की तस्वीर लेने पर रोक लगाई गई है। वैसे फैंस कब से आएशा का चेहरा देखने के लिए बेताब हैं लेकिन अब लगता है उन्हें आगे और इंतजार करना होगा। अभी अदनान अपनी दुल्हन की मुंह दिखाई नहीं करने वाले।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो