होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या Kuldeep Yadav एक्ट्रेस से करेंगे शादी? जानें कौन-कौन से क्रिकेटर्स का बॉलीवुड हसीनाओं से जुड़ चुका कनेक्शन

Cricketers Married Bollywood Actresses: बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता पुराना रहा है। अब कहा जा रहा है कि क्रिकेटर कुलदीप यादव किसी बॉलीवुड हसीना के सांग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी बीच क्रिकेटर ने अपने दिल की बात बताई है। चलिए जानते है क्या एक बार फिर बॉलीवुड से क्रिकेट की दुनिया के तार जुड़ने वाले हैं या नहीं।
04:24 PM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
Cricketers Married Bollywood Actresses
Advertisement

Cricketers Married Bollywood Actresses: टीम इंडिया के बड़े क्रिकेटर कुलदीप यादव इन दिनों दो वजह से सुर्खियों में हैं। एक तो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इंडिया की जीत की वजह से जिसका जश्न पूरे भारत में चल रहा है। दूसरा उनकी शादी की रूमर्स। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि कुलदीप यादव जल्द ही शादी करने जा रहे हैं और उनकी शादी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से होने वाली है। हालांकि, क्रिकेटर ने अब इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ते हुए अफवाहों को खारिज कर दिया है। कुलदीप यादव ने अपने बयान में कहा अच्छी खबर तो मिलेगी लेकिन एक्ट्रेस के साथ नहीं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा हो। कई क्रिकेटर्स बी-टाउन की हसीनाओं को दिल दे चुके हैं।

Advertisement

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक ऐसे कपल हैं जो न सिर्फ पॉपुलर हैं बल्कि सभी के फेवरेट हैं। डेटिंग के दिनों से लेकर आज तक इस जोड़ी को लोग एडमायर कर रहे हैं। विराट और अनुष्का का प्यार न सिर्फ क्रिकेट ग्राउंड पर बल्कि गैल्मर वर्ल्ड में भी मशहूर है। अब तो ये दोनों 2 बच्चों के पेरेंट्स बन गए हैं। फिर भी इन्हें साथ देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठते हैं।

Advertisement

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों ने इन दिनों भले ही तूल पकड़ा हुआ है लेकिन एक वक्त था जब इनके रोमांस के चर्चे खूब शोर मचाते थे। कपल ने अपने रिश्ते को एक बार नहीं बल्की दो बार शादी का नाम दिया है। दो ग्रैंड वेडिंग के बाद उनके रिश्ते के ऊपर सवाल उठ रहे हैं।

हरभजन सिंह-गीता बसरा

गीता बसरा ने बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान खींच रखा था। इमरान हाश्मी की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह का भी दिल जीत गई। बस फिर क्या था कुछ साल डेटिंग करने के बाद गीता बसरा और भज्जी ने अक्टूबर साल 2015 में शादी रचा ली।

जहीर खान-सागरिका घाटगे

जहीर खान और सागरिका घाटगे भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 'चक दे इंडिया' गर्ल सागरिका घाटगे साल 2017 में जहीर की दुल्हन बनी थीं। इस कपल की लव स्टोरी भी फैंस के लिए किसी फेरी टेल से कम नहीं है। इनकी तस्वीरें देख आज भी लोग खुश हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

युवराज सिंह-हेजल कीच

फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सलमान खान की बीवी बनीं हेजल कीच अब क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री बेहद मजेदार है। कई बार युवराज बता चुके हैं कि उन्होंने हेजल को पटाने के लिए कितने पापड़ बेले हैं। खेर आखिर में उनकी मेहनत रंग लाई और आज भी इनका रोमांस बरकरार है।

Open in App
Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement