whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोशल मीडिया पर छाईं Shahid-Kriti की केमिस्ट्री, पढ़ें TBMAUJ का एक्स रिव्यू

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya X Review in Hindi: शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर कैसा रिव्यू मिल रहा हैं। पढ़ें...
11:22 AM Feb 09, 2024 IST | Nancy Tomar

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya X Review in Hindi: प्यार का वीक चल रहा है और इस बीच रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म को 9 फरवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज किया गया। फिल्म तो रिलीज हो गई, लेकिन ये है कैसी? इसे देखें या नहीं? ऐसे कई सवाल लोगों के मन में है, तो चलिए आपको बताते हैं कि सोशल मीडिया पर फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्या इंटरनेट यूजर्स को फिल्म पसंद आई? आइए जानते हैं...

यह भी पढ़ें- इन हसीनाओं ने प्यार को बार-बार दिया मौका, पहली ही नहीं टूटी दूसरी भी शादी, फिर तीसरी बार बसा लिया घर

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बज

यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

अगर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स की बात करें तो फिल्म को लेकर इंटरनेट पर बज बना हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है और लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस फिल्म को लेकर कमेंट किया और लिखा कि #TeriBaatonMeinAisaUljhaJiya एक फ्रेश और यूनिक फिल्म है। फिल्म का म्यूजिक भी बेहद शानदार है और केमिस्ट्री भी बहुत गजब की है। वेलेंटाइन वीक और इन दिनों के लिए ये फिल्म एक शानदार ऑप्शन है।

वहीं, दूसरे यूजर ने इस फिल्म के बारे में लिखा कि #TeriBaatonMeinAisaUljhaJiya रिव्यू: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म इजी और ब्रेजी एंड रिफ्रेशिंग है। इस फिल्म को फॉर मून।

एक तीसरे यूजर ने इस पर लिखा कि इस फिल्म ने मुझे और भी एक्साइटेड कर दिया है।

https://twitter.com/johndurairajvj/status/1755825019505049708

वेलेंटाइन वीक में रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 

बता दें कि शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर लोगों में पहले से खूब एक्साइटमेंट थी। इस फिल्म को लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है। फिल्म को वेलेंटाइन वीक में रिलीज किया गया है, इसलिए इसके हिट होने की उम्मीदें मेकर्स को ज्यादा है। वहीं, अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में आपको रोबोट और AI का कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा, जो अक्सर इंटरनेशनल फिल्मों में देखा जाता है।

मेकर्स को फिल्म से ढेरों उम्मीदें

इस फिल्म को लेकर मेकर्स को उम्मीद है कि ये अच्छी खासी कमाई करेगी। हालांकि अभी इसके बारे में कहना मुश्किल है कि फिल्म की कमाई कहां तक जा सकती है, लेकिन रोबोटिक रॉम-कॉम होने की वजह से इसकी कमाई की उम्मीदें काफी हैं। इस फिल्म में शाहिद और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो फिल्म देखने के लिए मजबूर करती है।

जाह्नवी कपूर का कैमियो

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर का कैमियो है, जो फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड करता है। फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। आप चाहें तो इसे देख सकते हैं और अपने वेलेंटाइन वीक को स्पेशल बना सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो