whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्शन, प्लानिंग और स्ट्रेटजी से भरी है Freelancer 2, पढ़ें सीरीज का रिव्यू

Freelancer 2 Review: फ्री-लांसर- द कन्क्लूजन के दूसरे सीजन का इंतजार खत्म हो गया है। यहां आप इस सीरीज का रिव्यू हिंदी में पढ़ सकते हैं।
05:30 PM Dec 15, 2023 IST | Ashwani Kumar
एक्शन  प्लानिंग और स्ट्रेटजी से भरी है freelancer 2  पढ़ें सीरीज का रिव्यू
Freelancer 2 Review

Freelancer 2 Review: दर्शकों को 'फ्री-लांसर' सीरीज का बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। हालांकि सितंबर से दिसंबर तक 3 एपिसोड का इंतजार बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं है।

जी हां, पहले पार्ट के 4 एपिसोड के बाद अब दूसरे पार्ट के 3 एपिसोड फ्री-लांसर- द कन्क्लूजन के नाम से रिलीज हो गए हैं। इसलिए अब इसके रिव्यू का माहौल बना है, वरना कोई कहे कि सिर्फ सूंघकर पकवान की खूबियां बताइए, वो तो नहीं हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- ‘जैसा करोगे वैसा भरोगे…’ Raveena Tandon की Karmma Calling दिखाएगी गुरूर, बनावट और दिखावे की कहानी

Freelancer 2 का रिव्यू

खैर आलिया को बचाने के लिए फ्री-लांसर यानी अविनाश कामथ की कोशिशें तो पहले चार एपिसोड में दिखने लगी थीं। अविनाश के सब-इंस्पेक्टर से फ्री-लांसर बनने की कहानी इनायत खान से उसकी दोस्ती, आलिया की शादी और धोखे का बैकड्रॉप। सीरिया में आलिया का फंसना और अविनाश से मदद मांगना, सीआईए के साथ अविनाश की प्लानिंग तक किस्सा पहले चार एपिसोड में दिखाया गया।

गोला-बारूद, एक्शन और भागमभाग

फ्रीलांसर-द कन्क्लूजन के बाकी तीन एपिसोड में सीआईए की धोखेबाजी, अविनाश का अपने दोस्तों का साथ ले जाने को लेकर प्लान, टर्न-ट्विस्ट, गोला-बारूद, एक्शन और भागमभाग है। यानी पहले चार एपिसोड अगर आपको थोड़ा धीरे-धीरे चलते हुए लगे थे, तो फ्रीलांसर के बाकी तीन एपिसोड में आपको नीरज पांडे की ही बेबी वाली रफ्तार दिखेगी।

फ्री-लांसर कैसी सीरीज है?

अब आते हैं कि फुल एंड फाइनल एनलिसिस में फ्री-लांसर कैसी सीरीज है। तो समझ लीजिए कि ये नीरज पांडे के स्पाई-वर्ल्ड का एक्सटेंशन है। मतलब अगर नीरज पांडे खुद को स्पाई यूनीवर्स लॉन्च कर दें, तो वो यशराज के स्पाई यूनीवर्स के टक्कर का साबित होगा। हां, इस स्पाई-यूनीवर्स में थोड़ा लॉजिक भी होगा। सिर्फ एक्शन नहीं बल्कि प्लानिंग और स्ट्रेटजी भी दिखेगी।

इन्वेस्टीगेशन के साथ ऑपरेशन

शिरिश थोराट की बेस्ट सेलर बुक- अ टिकट टू सीरिया को नीरज पांडे और रितेश शाह ने द फ्री-लांसर के लिए जिस तरह से एडॉप्ट किया है, वो उन्हीं की सीरीज स्पेशल ऑप्स या फिल्म बेबी और नाम शबाना जैसी शॉर्प है। सीरीज की खूबी ये है कि ये आपको ज्यादा सोचने का मौका नहीं देती और इन्वेस्टीगेशन के साथ ऑपरेशन को ऐसे प्लान करती है कि आप उसमें खुद शामिल हुए से लगते हैं।

मोरक्को की लोकेशन पर सीरीज की शूटिंग

डायरेक्टर भाव धुलिया की कमान और उस पर नीरज पांडे के एक्सपीरियंस ने इस सीरीज को थ्रिलर ऑन द एज टाइप का फील दिया है। हथियार, बम-बारूद, हेलिकॉप्टर और ऑन-ग्राउंड ऑपरेशन के लिए जो तैयारी इसकी प्रोडक्शन टीम ने की है, वो भी शानदार है। साथ ही मोरक्को की लोकेशन पर सीरीज की शूटिंग ने इसे और भी ज्यादा अथेंटिक बना दिया है।

मोहित रैना ने लगा दी जान

अब परफॉरमेंस पर आते हैं, तो अविनाश कामथ के कैरेक्टर के लिए मोहित रैना ने अपनी जान लगा दी है। अपनी फिटनेस, लुक, वैपन ट्रेनिंग और इमोशनल एक्सप्रेशन्स पर मोहित ने जबरदस्त काम किया है। डॉक्टर आरिफ बने अनुपम खेर, चाणक्य जैसे किरदार में नजर आते हैं। नीरज पांडे के साथ उनका वर्किंग को-ऑर्डिनेशन भी उनके इस छोटे से रोल में दिखता है, जो पूरी सीरीज के बीच-बीच में आता है।

फ्री-लांसर को 3.5 स्टार

उम्मीद है कि इसके अगले सीजन में डॉक्टर आरिफ के कैरेक्टर पर कोई स्पिन ऑफ निकले। आलिया के कैरेक्टर में कश्मीरा परदेसी का काम शानदार है और इन तीन एपिसोड में डबल रोल वाले ट्विस्ट में उनके कैरेक्टर की वैरायटी भी बेहतरीन है। अविनाश कामथ की बीवी के किरदार में, जो मानसिक बीमारी से जूझ रही है- मंजरी फणनीस ने असर छोड़ा है। फ्री-लांसर ओटीटी वर्ल्ड की स्पाई सीरीज में एक और शानदार एडिशन है। इसे आप अपने मस्ट वॉच लिस्ट में जोड़ सकते हैं। फ्री-लांसर को 3.5 स्टार।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो