whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

The Great Indian Kapil Show को लेकर एक अच्छी तो एक बुरी खबर, गुत्थी ने की पुष्टि

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। इसकी जानकारी खुद सुनील ग्रोवर ने फैंस के साथ शेयर की है और बताया है कि जल्द ही शो का दूसरा सीजन भी आने वाला है।
04:26 PM Jun 18, 2024 IST | Nancy Tomar
the great indian kapil show को लेकर एक अच्छी तो एक बुरी खबर  गुत्थी ने की पुष्टि
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' धमाल मचा रहा है। दर्शकों को ये शो खूब पसंद आ रहा है। हालांकि अब इस शो से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जो फैंस को मायूस भी कर रही है और खुश भी। शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट को सुनील ग्रोवर ने फैंस के संग शेयर किया है, जिसके मुताबिक 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा।

सुनील ग्रोवर ने शेयर की जानकारी

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के बारे में जानकारी देते हुए सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ ही ये भी साफ हो गया है कि जल्द ही कॉमेडी का ये सिलसिला थम जाएगा। हालांकि उदास होने की बात नहीं है क्योंकि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का अगला सीजन भी जल्द ही लाया जाएगा। अपने पोस्ट को शेयर करते हुए सुनील ने एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है कि एंटरटेनमेंट की बारिश होगी दोबारा, क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में और नए सीजन का वेट करते हुए सीजन 1 को बिंज वॉच करलो।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के ऑफ एयर होने की बात सामने आई, तो फैंस उदास हो गए। हालांकि शो का अगला सीजन जल्द आने वाला है, ये फैंस को बेहद खुश कर रहा है। सुनील के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार रहेगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि दूसरे सीजन में क्या अलग होगा ये बड़ी बात है। तीसरे यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जाएगा। एक और यूजर ने कहा कि दूसरे सीजन को जल्दी लाया जाए। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

तीसरे सीजन को लेकर भी हो सकती है हलचल

बता दें कि ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर आज भी लोगों में वैसा ही क्रेज है। सूत्रों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस शो का दूसरा सीजन 6 महीने बाद नेटफ्लिक्स पर वापसी कर सकता है। हालांकि अभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लोगों को बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि अगर इस शो के दूसरे सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला तो शो के तीसरे सीजन को लेकर भी आगे बात बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें- Maharaj की रिलीज पर रोक केस पर सुनवाई, वकील बोले- OTT पर सेंसर बोर्ड की मंजूरी की जरूरत नहीं

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो