whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'15 रुपये की साड़ी' पहने नजर आईं Adah Sharma, आखिर कहां से मिली इतनी सस्ती साड़ी?

Adah Sharma 15 Rupee Saree: एक्ट्रेस अदा शर्मा की साड़ी इस वक्त सोशल मीडिया पर टॉपिक ऑफ डिस्कशन बनी हुई है। एक्ट्रेस ने एक ऐसी साड़ी पहन ली है जिसकी कीमत मात्र 15 रुपये है। एक्ट्रेस की साड़ी इतनी सस्ती कैसे है और उन्हें ये कहां से मिली ये सोचकर ही सभी अपना सिर खुजा रहे हैं।
07:49 PM Apr 02, 2024 IST | Ishika Jain
 15 रुपये की साड़ी  पहने नजर आईं adah sharma  आखिर कहां से मिली इतनी सस्ती साड़ी
अदा शर्मा ने सच में पहनी 15 रुपये की साड़ी

Adah Sharma 15 Rupee Saree: बॉलीवुड हसीनाओं के आउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान खींच लेते हैं। एक्ट्रेसेस के कपड़ें कभी छोटे होने ही वजह से सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी आसमान छू लेने वाली कीमत उनके लाइमलाइट में आने का कारण बनती है। ऐसे में अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने भी कुछ ऐसा पहन लिया है जिसके बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। वैसे इस बार उनके कपड़े रिवीलिंग होने की वजह से चर्चा में नहीं हैं बल्कि उनकी कीमत फैंस को चौंकाने का काम कर रही है।

15 रुपये की साड़ी के पीछे क्या है कहानी?

कहानी में ट्विस्ट ये है कि अदा शर्मा की लेटेस्ट ड्रेस कितनी महंगी है ये लोगों को नहीं चौंका रहा बल्कि लोग तो इसकी कीमत सुन ये सोचकर हैरान हैं कि इतनी सस्ती साड़ी उन्हें मिली तो मिली कहां से। दरअसल, हाल ही में अदा शर्मा को एक खूबसूरत साड़ी पहने घुमते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान एक्ट्रेस एक कलरफुल साड़ी में बेहद प्रीटी लग रही थीं। जब वो जा रही थीं तो पैपराजी ने उनसे सवाल कर लिया कि ये कितने की है। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए जवाब दिया 15 रुपये की। ये सुनकर सभी हैरान रह गए तभी उन्होंने दोबारा बताया कि उनकी ये साड़ी बस पंद्रह रुपये की है।

साड़ी से जुड़े हैं खास इमोशंस

इतनी सस्ती साड़ी उन्हें कहां से मिली एक्ट्रेस ने ये भी रिवील किया है। उनका पूरा वीडियो देखने के बाद आप भी इमोशनल हो जाएंगे क्योंकि उनकी इस साड़ी के पीछे की कहानी दिल छू लेने वाली है। दरअसल, ये साड़ी जो उन्होंने पहनी है वो उनकी नानी की है। उस जमाने में उनकी नानी ने इसे पंद्रह रुपए में खरीदा था। अब भले ही इस साड़ी की कीमत कम है लेकिन ये एक्ट्रेस के लिए बेहद कीमती है। एक्ट्रेस ने इस दौरान ये भी कहा है 'नानी नहीं है लेकिन उनकी साड़ी है।' अब उनका ये वीडियो देख फैंस भी भावुक हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Mohena Kumari Singh दूसरी बार बनीं मां, एक्ट्रेस के न्यू बोर्न बेबी का वीडियो हुआ वायरल

फैंस ने कैसे किया वीडियो पर रिएक्ट?

एक यूजर ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'नानी, मम्मी से लो तो 11 की भी मिल जाएगी।' एक फैन ने कमेंट किया, 'बहुत सुंदर लग रही हैं।' एक शख्स ने कहा, 'उस समय 15 की वैल्यू भी 1000 से कम नहीं थी।' तो कोई बोला, 'ब्लाउज उस जमाने में इतने स्टाइलिश होते थे?' एक कमेंट आया, 'यहां बाकी एक्ट्रेस 18 लाख का बैग फ्लेक्स कर रही हैं और ये कितनी डाउन टू अर्थ है।' अब कुछ ऐसे ही लोग एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे हैं और उनकी साड़ी पर चर्चा कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो