whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

The Killer Soup ही नहीं ये फिल्में भी हैं डार्क कॉमेडी से भरपूर, OTT पर देखते ही झन्ना जाएगा दिमाग

Best Dark Comedy Movies: डार्क कॉमेडी फिल्म या सीरीज में उन विषयों का मजाक बनाया जाता जिनपर कोई बात करना पसंद नहीं करता है। ऐसे गंभीर विषयों पर कई बार फिल्में बनाई गई हैं।
05:40 PM Jan 11, 2024 IST | Nidhi Pal
the killer soup ही नहीं ये फिल्में भी हैं डार्क कॉमेडी से भरपूर  ott पर देखते ही झन्ना जाएगा दिमाग
बेस्ट डार्क कॉमेडी फिल्में। Image credit: social media

Best Dark Comedy Movies: द किलर सूप एक डार्क कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है जो स्वाति शेट्टी (कोंकणा सेन शर्मा) के इर्द-गिर्द घूमती है। स्वाति अपने पति, प्रभाकर की जगह अपने बॉयफ्रेंड उमेश को लाने की साजिश रचती है। यह सीरीज आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। अगर आप भी डार्क ह्यूमर के शौकीन हैं, तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसकी भरमार है। आज हम आपको ऐसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हंसी के साथ आपका दिमाग भी झन्ना कर रख देंगी।

डार्लिंग्स

इस लिस्ट में पहला नाम आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का आता है। आलिया की यह फिल्म घरेलू ह‍िंसा जैसे व‍िषय पर आधारित है। फिल्म में शेफाली शाह और विजय वर्मा भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

पीपली लाइव

पीपली लाइव फिल्म फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में किसानों की माली हालत और आत्महत्या पर फोकस किया गया था। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को 83वें ऑस्कर के लिए भी चुना गया था।

जाने भी दो यारों

बेहतरीन डार्क कॉमेडी फिल्म की बात करें तो इसका नाम टॉप पर लिया जाएगा। कुंदन शाह की इस फिल्म में भ्रष्टाचार, राजनीति, मीडिया और बिजनेस पर बात की गई है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, नीना गुप्ता, सतीश शाह, पंकज कपूर आदि नजर आए हैं।

अंधाधुन

आयुष्मान खुराना की यह फिल्म काफी सस्पेंस से भरी है। इस फिल्म में वह पियानो बजाता है और अंधा होने का नाटक भी करता है। दरअसल वह एक हत्या देख लेता है, जिसके बाद वह मुसीबत में फंस जाता है। फिल्म में आखिरी तक आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा।

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

इस फिल्म में चार अलग-अलग महिलाओं की कहानी दिखाई गई है। जो कि समाज के बने हुए रुढ़िवादी नियमों को तोड़ते हुए खुलकर जीना चाहती हैं। इस फिल्म में रत्ना पाठक, कोंकणा सेन, अहाना कुमरा और सोनल झा हैं।

(westcountydental.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो