होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

करण जौहर के शो के प्रीमियर से पहले एलिमिनेशन, नाम सुन आपको भी लगेगा झटका!

The Traitors Elimination: करण जौहर के रियलिटी शो 'द ट्रेटर्स' की शूटिंग इस वक्त जैसलमेर में चल रही है। शो में पहला एलिमिनेशन हो चुका है। इस शो से जिस कंटेस्टेंट का पत्ता कटा है, उसका नाम आपको हैरान कर सकता है।
11:46 AM Sep 21, 2024 IST | Jyoti Singh
The Traitors.
Advertisement

The Traitors Elimination: फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने नए शो 'द ट्रेटर्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, बिग बॉस के कुछ एपिसोड को होस्ट कर चुके करण अब अपना खुद का रियलिटी शो को लाए हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'द ट्रेटर्स' की शूटिंग इन दिनों राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है, जो अभी 14 दिन तक और चलेगी। ये शो अमेजन प्राइम वीडियो पर टेलीकास्ट होगा।

Advertisement

इस बीच खबर है कि 'द ट्रेटर्स' से पहला कंटेस्टेंट भी एलिमिनेट हो चुका है। इस कंटेस्टेंट का नाम सुनकर आपको भी झटका लग सकता है। बता दें कि जिस कंटेस्टेंट को पहले ही हफ्ते में नॉमिनेट होना पड़ा है वो कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं।

शो का हिस्सा बने 20 कंटेस्टेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के शो 'द ट्रेटर्स' में कुल 20 सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। वहीं शो के दौरान पहला एलिमिनेशन भी हो चुका है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का सफर शो से खत्म हो चुका है। उनके एलिमिनेशन के बाद इस शो में सिर्फ 19 कंटेस्टेंट्स बचे हैं।

Advertisement

इस लिस्ट में करण कुंद्रा, जैस्मीन भसीन, उर्फी जावेद, रफ्तार, निकिता लूथर, पूरव झा, जन्नत जुबैर, हर्ष गुजराल, अंशुला कपूर, महीप कपूर, साहिल सलाथिया, सूफी मोतीवाला, मुकेश छाबड़ा, जानवी गौड़, सुधांशु पांडे, एलनाज, आशीष विद्यार्थी, सुमुखी और अपूर्वा बचे हैं।

अमेजन प्राइम पर होगा स्ट्रीम

बता दें कि करण जौहर का रियलिटी शो 'द ट्रेटर्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। हालांकि शो के स्ट्रीमिंग को लेकर जो लेटेस्ट अपडेट्स आ रहे हैं, उनके हिसाब से मेकर्स शो को अगले साल रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। सोशल मीडिया पेज बिग बॉस तक ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि मेकर्स 'द ट्रेटर्स' को अगले साल 2025, जनवरी में अमेजन प्राइम वीडियो पर टेलीकास्ट कर सकते हैं।

गौरतलब है कि करण जौहर के शो 'द ट्रेटर्स' में जिन सेलेब्स ने हिस्सा लिया है पहले माना जा रहा था कि इनमें से कुछ नाम सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनेंगे। हालांकि अब ये चेहरे करण जौहर के शो में नजर आ रहे हैं। वहीं सुधांशु पांडे की बात करें तो इस शो के लिए उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' को छोड़ दिया है। हालांकि शो छोड़ने की वजह एक्टर ने खुद नहीं बताई थी। जाहिर है कि राजन शाही के शो 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाकर सुधांशु पांडे काफी पॉपुलर हुए थे।

गेम 'द ट्रेटर्स' से लिया कॉन्सेप्ट

आपको बता दें कि करण जौहर के रियलिटी शो का कॉन्सेप्ट पॉपुलर गेम 'द ट्रेटर्स' से लिया गया है। इस गेम में दो ग्रुप होते हैं, जिनमें पहला ग्रुप अच्छे लोगों का होता है, जबकि दूसरे ग्रुप में सिर्फ माफिया होते हैं। माफिया का काम होता है कि अपने ट्रिक से उन्हें दूसरे ग्रुप के माफिया को बाहर निकालना होता है। वहीं अच्छे लोगों का काम होता है कि वो माफिया की हकीकत को सामने ला सकें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Karan JoharKaran Johar’s The Traitors
Advertisement
Advertisement