whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जब बच्चन परिवार की बहू से फ्लर्ट करने लगा ये हॉलीवुड स्टार, पुराना वीडियो वायरल

Hugh Jackman Praise Aishwarya Rai: ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यू जैकमैन अपनी पूर्व पत्नी डेबोरा-ली फर्नेस के साथ इंडिया आए थे, उस दौरान उन्होंने पत्नी के सामने ही ऐश्वर्या राय के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया था।
07:55 AM Aug 05, 2024 IST | Jyoti Singh
जब बच्चन परिवार की बहू से फ्लर्ट करने लगा ये हॉलीवुड स्टार  पुराना वीडियो वायरल
Hugh Jackman Praise Aishwarya Rai.

Hugh Jackman Praise Aishwarya Rai: बच्चन खानदान की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती दुनियाभर में मशहूर है। भले ही ऐश्वर्या अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हों लेकिन एक वक्त था जब उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते थे। आलम ये है कि आज भी एक्ट्रेस जब पर्दे पर आती हैं तो अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। यही वजह है कि सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार्स भी ऐश्वर्या से इम्प्रेस हो चुके हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई एक्टर ह्यू जैकमैन अपनी पूर्व पत्नी डेबोरा-ली फर्नेस के सामने ही ऐश्वर्या राय के साथ फ्लर्ट करने लगे थे।

पुराना वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन इंडिया आई थीं, जहां उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को क्वीन कहा था। इस बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2011 का है, जब ऑस्ट्रेलियाई एक्टर ह्यू जैकमैन अपनी पूर्व पत्नी डेबोरा-ली फर्नेस के साथ इंडिया आए थे। इस दौरान उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में योगदान के लिए FICCI फ्रेम्स टीम की ओर से सम्मानित किया गया था। निर्देशक यश चोपड़ा और ऐश्वर्या राय ने उन्हें गणेश भगवान की मूर्ति गिफ्ट की थी।

यह भी पढ़ें: आसिम रियाज के बाद इस कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

ऐश्वर्या राय की तारीफ की

वीडियो में गणेश भगवान की मूर्ति लेने के बाद ह्यू जैकमैन ने ऐश्वर्या राय को धन्यवाद दिया। उस दौरान एक्टर ने कहा कि मुझे बताया गया था कि दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मेरा परिचय कराएगी और मुझे लगा कि वो मेरी पत्नी बनेंगी। मैंने इसलिए ये कहा क्योंकि मैं बहुत समझदार इंसान हूं इसलिए भी क्योंकि मेरी पहली पत्नी आगे की लाइन में बैठी हुई है। इसके बाद ह्यू जैकमैन ने ऐश्वर्या राय को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप वाकई बहुत खूबसूरत हैं। सबसे खूबसूरत नहीं लेकिन बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस हैं।

यूजर्स पसंद कर रहे वीडियो

इसके अलावा ह्यू जैकमैन ने कहा कि भारत आना एक सपने जैसा है, जहां आने के लिए हम तरसते रहते हैं। मुझे यहां बुलाने के लिए बहुत धन्यवाद। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही सज्जन इंसान हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई खुद को बहस से बचा रहा था।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आप ऐश की तारीफ करके उनके फैंस का दिल जीत रहे हैं।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो