whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tillotama Shome कौन? Lust Story 2 में आई थीं नजर, अब Kota Factory में देंगी बच्चों को शिक्षा

Tillotama Shome In Kota Factory: एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम इन दिनों 'कोटा फैक्ट्री 3' को लेकर चर्चा में हैं। रिश्ते में बच्चन फैमिली की बहू लगने वालीं तिलोत्तमा OTT प्लेटफॉर्म की कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में।
07:54 AM Jun 13, 2024 IST | Jyoti Singh
tillotama shome कौन  lust story 2 में आई थीं नजर  अब kota factory में देंगी बच्चों को शिक्षा
Tillotama Shome.

Tillotama Shome In Kota Factory: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' का तीसरा सीजन जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाला है। इस वेब सीरीज के पहले दो पार्ट्स काफी पसंद किए गए थे। दो दिन पहले 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इस ट्रेलर में जीतू भैया अपनी पूरी पलटन के साथ दिखे। वहीं सीरीज में तिलोत्तमा शोम भी नजर आईं। सीरीज में उनका डायलॉग काफी पसंद किया गया। एक लाइन में तिलोत्तमा ने कोटा फैक्ट्री की पूरी कहानी बयां कर दी। इस सीरीज में उन्हें एक शिक्षिका की भूमिका में देखा जाएगा। क्या आप जानते हैं कि तिलोत्तमा शोम 'कोटा फैक्ट्री 3' के अलावा कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं? इतना ही नहीं इनका 'बच्चन फैमिली' से काफी गहरा कनेक्शन है। अगर आप इनके बारे में नहीं जानते तो आज इस आर्टिकल में जान लीजिए।

कौन हैं तिलोत्तमा शोम?

साल 1979 में कोलकाता में जन्मीं तिलोत्तमा शोम फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो पिछले करीब दो दशक से इस लाइन में एक्टिव हैं। बेशक आपने इन्हें किसी न किसी फिल्म या वेब सीरीज में देखा ही होगा। एक्ट्रेस ने फिल्म 'मानसून' वेडिंग से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनका निभाया किरदार 'एलिस' काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद उनकी फिल्म 'सर' आई जिसने उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिला दिया।

यह भी पढ़ें: UP की लड़की, बनना था साइंटिस्ट, किस्मत ने बनाया नेशनल क्रश; ये एक्ट्रेस अब जवां दिलों की धड़कन

OTT पर दिखा चुकीं दमखम

तिलोत्तमा शोम की जर्नी सिर्फ फिल्मों तक सीमित नहीं रही है। उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। चाहें 'दिल्ली क्राइम' की मर्डरर हो या फिर 'द नाइट मैनेजर' में खुफिया एजेंट का किरदार हो, तिलोत्तमा ने अपनी एक्टिंग से हर बार लोहा मनवाया है। इन सीरीज में उन्हें देखने के बाद लगता है कि मानो ये किरदार सिर्फ उन्हीं के लिए लिखा गया है। कोई दूसरा इसमें नहीं रम सकता। वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरी 2' में उनके किरदार ने लोगों को सरप्राइज कर दिया था।

बच्चन फैमिली से खास कनेक्शन

शायद आपको नहीं पता होगा कि एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम का अमिताभ बच्चन के परिवार से गहरा कनेक्शन है। दरअसल, एक्ट्रेस ने जया बच्चन की बहन के बेटे कुणाल रोस के साथ शादी की है। इस हिसाब से जया बच्चन, तिलोत्तमा की सास लगती हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि तिलोत्तमा शोम को आखिरी बार वेब सीरीज 'टूथ परी' में देखा गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो