whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

Tishaa Kumar Passed Away: तिशा कुमार के निधन से उनके मां-बाप टूट गए हैं। आज जिस बेटी की मौत से कृष्ण कुमार और तान्या सिंह की आंखें नम हैं, वही पेरेंट्स बेटी पर गर्व करते जब वो ठीक होकर उनकी राह पर चलती।
07:19 PM Jul 24, 2024 IST | Ishika Jain
tishaa kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर  माता पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर
Tishaa Kumar Passed Away

Tishaa Kumar Passed Away: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की कजिन और एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा का कैंसर के चलते निधन हुआ है। तिशा की मौत से सब कुछ बर्बाद हो गया। एक मां-बाप ने अपनी इकलौती बेटी खो दी, जो उनकी अरबों की प्रॉपर्टी की वारिस थी। साथ ही कृष्ण कुमर और तान्या सिंह के जीने का आखिरी सहारा भी। तिशा के इलाज के लिए उनके माता-पिता ने दर-दर की ठोकरे खाईं लेकिन पानी की तरह पैसा बहाने के बाद भी वो अपने जिगर के टुकड़े की जान बचा नहीं पाए।

मॉडलिंग कर रही थीं तिशा

अब तिशा के जाने से कई चीजें अधूरी रह गई हैं, चाहे फिर वो उनके माता-पिता का प्यार हो या फिर तिशा का करियर। बता दें, तिशा 20 साल की थीं और उन्होंने अभी तक एक्टिंग में तो डेब्यू नहीं किया था, लेकिन वो मॉडलिंग की दुनिया में कदम जरूर रख चुकी थीं। हालांकि, तिशा अभी तक लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती थीं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट ही था। वैसे तिशा को आखिरी बार फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग पर पिता संग पोज करते हुए देखा गया था। ऐसे में हो सकता था कि तिशा आगे जाकर एक्ट्रेस बन जातीं।

माता-पिता ने साथ में की एक्टिंग की शुरुआत

वैसे तिशा की मम्मी और पापा दोनों ही एक्टर थे। कृष्ण कुमार और तान्या सिंह ने 90 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री ली थी। दोनों ने साल 1993 में आई फिल्म 'आजा मेरी जान' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और दोनों का डेब्यू फ्लॉप हो गया। बता दें, तान्या सिंह मशहूर सिंगर अजीत सिंह की बेटी हैं। वहीं, कृष्ण कुमार मशहूर गीतकार गुलशन कुमार के भाई हैं। तान्या ने जहां सिर्फ 4 फिल्में करने के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। वहीं, कृष्ण कुमार भी फिल्मों में हिट नहीं हो पाए और साल 2000 में उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म दी थी।

यह भी पढ़ें: 2 दिन से लापता मशहूर सिंगर, फोन भी बंद… CCTV में दिखी आखिरी फुटेज, मुख्‍यमंत्री भी जुटे तलाश में

एक साल से बेटी का ट्रीटमेंट करवा रहे थे एक्टर

इसके बाद साल 2002 में कृष्ण कुमार और तान्या सिंह ने शादी कर ली। फिर एक साल बाद तिशा का जन्म हुआ और एक्टिंग करियर ठप होने के बाद उन्होंने टी-सीरीज की कमान संभाल ली। अब कृष्ण कुमार टी-सीरीज के को-ओनर हैं और उनके पास अरबों की प्रॉपर्टी है। ऐसे में उन्होंने अपनी इकलौती बेटी के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी। पिछले एक साल से कृष्ण कुमार बेटी के ट्रीटमेंट करवाने में लगे हुए थे। मुंबई में जब तिशा का इलाज नहीं हुआ तो वो उसे जर्मनी ले गए और वहीं तिशा का निधन हो गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो