होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Triptii Dimri के पोस्टर पर कालिख पुतने के बाद टीम ने तोड़ी चुप्पी, क्या एक्ट्रेस की नहीं है कोई गलती?

Triptii Dimri Official Statement: तृप्ति डिमरी के खिलाफ जयपुर में एक बड़ा विवाद हुआ है। एक्ट्रेस के पोस्टर पर कालिख पोती गई है और उन पर पैसे लेकर शामिल न होने के आरोप लगे हैं। अब एक्ट्रेस की टीम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बयान जारी किया है।
01:57 PM Oct 02, 2024 IST | Ishika Jain
Triptii Dimri Official Statement
Advertisement

Triptii Dimri Official Statement: तृप्ति डिमरी के नाम पर एक बड़ा विवाद हो रहा है। 'एनिमल' (Animal) से नेशनल क्रश बनी इस एक्ट्रेस के खिलाफ हाल ही में कुछ महिलाओं ने गुस्सा जताया है। ऐसा लग रहा है जैसे-जैसे तृप्ति करियर में आगे बढ़ रही हैं कंट्रोवर्सी भी उनके साथ जुड़ती जा रही हैं। एक तरफ उनकी फिल्में 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3), 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) रिलीज के लिए तैयार हैं। दूसरी तरफ उनके खिलाफ विरोध चल रहा है।

Advertisement

तृप्ति डिमरी के खिलाफ हुआ विरोध

दरअसल, हाल ही में जयपुर में एक इवेंट हुआ था। FICCI FLO ने नारी शक्ति कार्यक्रम रखा था जिसमें कहा जा रहा है कि तृप्ति डिमरी को भी शामिल होना था। ऑर्गनाइजर्स ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया कि एक्ट्रेस ने करीब 5.5 लाख रुपये लिए और इसके बावजूद वो इवेंट में शामिल नहीं हुईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुए जिसमें एक महिला एक्ट्रेस के पोस्टर को गुस्से से खराब करती हुई नजर आई। उन्होंने पोस्टर में दिख रहे तृप्ति के चेहरे पर कालिख पोती और उनका मुंह काला करने तक की बात कह दी।

आरोप लगने के बाद एक्ट्रेस ने दी सफाई

अब ये मामला हद से ज्यादा बढ़ा और फैंस तक उनकी इमेज खराब होने लगी तो अब एक्ट्रेस की टीम ने इस मामले पर ऑफिशियल बयान जारी कर सच्चाई बताई है। तृप्ति डिमरी की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें बताया जा रहा है कि उन पर लग रहे आरोप झूठे हैं। इस स्टेटमेंट में लिखा है, 'अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए चल रहे प्रमोशनल कैंपेन के दौरान, तृप्ति डिमरी ने अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को पूरी तरह निभाया, फिल्म से जुड़े सभी निर्धारित इवेंट्स और सेशंस को अटेंड किया।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Govinda की बेटी ने पुलिस के सामने गोली कांड पर दिया बयान, ऑफिशियल स्टेटमेंट दर्ज

तृप्ति की टीम ने जारी किया आधिकारिक बयान

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा है, 'उन्होंने अपनी प्रमोशनल ड्यूटीज के परे  किसी भी पर्सनल अपीयरेंस या इवेंट में हिस्सा नहीं लिया और न ही उसमें शामिल होने की कमिटमेंट दी थी। ये क्लेरिफाई करना जरूरी है कि इन एक्टिविटीज में उनकी इंवॉल्वमेंट के लिए कोई एडिशनल फीस या पेमेंट एक्सेप्ट नहीं की गई है।' अब उनका ये स्टेटमेंट देखकर साफ हो गया है कि एक्ट्रेस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं और वो इस इवेंट में शामिल नहीं होने वाली थीं और न ही इसके लिए उन्होंने कोई पैसे लिए हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Triptii Dimri
Advertisement
Advertisement