whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क दुर्घटना में एक्ट्रेस Pavithra की मौत, पति ने दिखाया हादसे के बाद का लाइव वीडियो; बोला- 'लौट आओ'

Late Actress Pavithra Jayaram Accident Footage: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की मौत पर अब उनके पति ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। साथ ही अपनी पत्नी और अपने एक्सीडेंट का लाइव फुटेज भी शेयर किया है। ये वीडियो देख फैंस भी कांप उठेंगे। पत्नी को खोने के बाद एक्टर की हालत खराब हो गई है।
04:20 PM May 13, 2024 IST | Ishika Jain
सड़क दुर्घटना में एक्ट्रेस pavithra की मौत  पति ने दिखाया हादसे के बाद का लाइव वीडियो  बोला   लौट आओ
Late Actress Pavithra Jayaram Accident Footage

Late Actress Pavithra Jayaram Accident Footage: तेलुगु टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम (Pavithra Jayaram) के साथ 12 मई को एक खौफनाक सड़क दुर्घटना हो गई। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ एक कार से बेंगलुरु से हैदराबाद जा रही थीं और बीच में ही उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके पति बुरी तरह से घायल हैं। इस खबर से न सिर्फ एक्ट्रेस के फैंस को जोरदार झटका लगा है बल्कि इंडस्ट्री में भी कोहराम मच गया है। बीते दिन आई एक्ट्रेस की मौत की खबर से सभी लोग सदमे में हैं।

एक्सीडेंट का वीडियो वायरल

वहीं, अब एक्ट्रेस की मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस पवित्रा जयराम का क्या हाल था वो इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस की हालत देखकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। उनकी डेड बॉडी की तस्वीर अब सामने आई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के निशान और खून दिखाई दे रहा है। वहीं, उनके पति यानी एक्टर चंद्रकांत (Chandrakanth) उर्फ चल्ला चंद्रु (Challa Chandru) का भी बुरा हाल नजर आ रहा है। वो जिस तरह से सड़क पर बेसुध पड़े हुए हैं वो देखकर अच्छे-अच्छे हिल जाएंगे।

पति से नहीं सहा जा रहा पत्नी की मौत का दुख

बता दें, ये वीडियो खुद एक्ट्रेस के पति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इसमें वो अपनी पत्नी को याद कर भावुक हो रहे हैं। चंद्रकांत अपनी पत्नी पवित्रा जयराम के निधन से टूट गए हैं और अब उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया है। उनका इमोशनल पोस्ट देख फैंस की भी आंखों में आंसू आ जाएंगे। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरों को जोड़कर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें हादसे की तस्वीरें और बाद के हालात देखने को मिल रहे हैं। चंद्रकांत के हाथ और सिर पर भयानक चोट आई है। अब वो अपनी पत्नी के पोस्टर को देखकर टूट गए हैं।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed हुईं टकली! फोटो देख लोग बोले- ‘ये क्या हो गया?’

दिवंगत पत्नी के पोस्टर पर लुटाया प्यार

उनका इमोशनल मोमेंट अब सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। अपनी पत्नी के पोस्टर को वो देखकर पहले उस पर हाथ फेरते हैं और बाद में उसे किस करते हैं। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में भी अपने दिल के जज्बात खुला कर बयां किए हैं। अपने कैप्शन में एक्टर ने पति को याद करते हुए लिखा, 'पवी अक्का प्लीज लौट आओ। हम चंदू अन्ना को कंट्रोल नहीं कर सकते।' अब उनका ये पोस्ट देख फैंस के भी आंसू नहीं थम रहे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो