whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर पूरा जून मचेगी धूम, महीने शुरू होने से पहले देख लीजिए फिल्मी कैलेंडर

Upcoming Movies And Series On OTT: जून के महीने में एंटरटेनमेंट का दर्शकों को तगड़ा डोज मिलने वाला है। आए दिन एक नई फिल्म या सीरीज रिलीज होगी। ऐसे में दर्शकों को कहीं ज्यादा ढूंढ़ना न पड़े इसके लिए यहीं आपके लिए पूरी लिस्ट हाजिर है। इसे देखकर आप तय कर सकते हैं कि किस दिन आपको क्या देखना है।
07:22 PM May 29, 2024 IST | Ishika Jain
ott पर पूरा जून मचेगी धूम  महीने शुरू होने से पहले देख लीजिए फिल्मी कैलेंडर
Upcoming Movies And Series On OTT

Upcoming Movies And Series On OTT: जून का महीना शुरू होने वाला है और इससे पहले ही हमने आपके एंटरटेनमेंट की तैयारी कर ली है। आने वाले महीने में आपको जरा भी बोरियत का एहसास नहीं होगा क्योंकि जून में ओटीटी पर एक के बाद एक वेब सीरीज और मूवीज रिलीज होने वाली हैं। इनमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों और वेब सीरीज के नाम शामिल हैं। तो जून शुरू होने से पहले ही ये खबर पढ़कर अपने कैलेंडर पर मार्क कर लीजिए कि आपको किस दिन क्या देखना है। ताकि कोई भी अच्छी फिल्म या सीरीज गलती से भी आपसे मिस न हो जाए।

Gunaah

3 जून को 'गुनाह' (Gunaah) नाम की सीरीज Disney+ Hotstar पर रिलीज हो रही है। इसमें सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) नजर आएंगे। इस ड्रामा सीरीज से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

Legend of Hanuman Season 4

इस एनिमेटेड सीरीज को आप 5 जून को Disney+ Hotstar पर देख सकेंगे। 'लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 4' (Legend of Hanuman Season 4) का फैंस बेसबरी से इंतजार कर रहे थे। ये सीरीज न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलगु, कन्नड़, बंगाली, मराठी और मलयालम भाषाओं में भी स्ट्रीम होगी।

Maidaan

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' 5 जून को Primevideo को स्ट्रीम होने वाली है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में आपको सैयद अब्दुल रहीम एक फुटबॉल कोच की कहानी देखने को मिलेगी।

Bade Miyan Chote Miyan

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) भी अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैतयार है। इस फिल्म को 7 जून को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Maharaj

14 जून को आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) का बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है। उनकी पहली फिल्म 'महाराज' (Maharaj) सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली है। इसमें उनके अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी नजर आने वाले हैं और ये फील सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की पोल एक गलती ने खोली, कॉमेडियन की दूसरी शादी का मिला प्रूफ

Blackout

7 जून को जिओ सिनेमा पर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 'ब्लैकआउट' (Blackout) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी दिखाई देंगे। ये एक कॉमेडी-थ्रिलर होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो