whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Urfi Javed हुईं टकली! फोटो देख लोग बोले- 'ये क्या हो गया?'

Urfi Javed Bald Photo: उर्फी जावेद की एक तस्वीर ने अब पूरा इंटरनेट हिला डाला है। एक्ट्रेस का नया अवतार देख फैंस चौंके हुए हैं। अब उनके सिर से सारे बाल उड़ गए हैं और वो टकली दिख रही हैं। उनको इस लुक में देख लोगों ने उनका जमकर मजाक बना डाला है।
02:51 PM May 13, 2024 IST | Ishika Jain
urfi javed हुईं टकली  फोटो देख लोग बोले   ये क्या हो गया
Urfi Javed Bald Photo

Urfi Javed Bald Photo: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने लुक से लोगों को हिला डाला है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद हर कोई अपनी आंखें मसलने पर मजबूर हो गया है। फैंस को ऐसा लग रहा है जैसे वो कोई सपना देख रहे हैं। दरअसल, उर्फी के नए लुक पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। इस बार उनका हुलिया बिल्कुल बदल गया है। अब उन्होंने किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है, बावजूद इसके वो पहले से बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं।

उर्फी ने मुंडवा लिए बाल?

दरअसल, अब उर्फी अपनी लेटेस्ट फोटो में गंजी दिख रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया हो। अब ये फोटो देखकर फैंस पूरी तरह से चौंक गए हैं। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई फोटो में उर्फी कार की सीट पर बैठे हुए सेल्फी ले रही हैं और अपना बाल्ड लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने सिंपल सा टैंक टॉप पहना हुआ है लेकिन इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो हैं उर्फी के बाल। अचानक एक्ट्रेस ने अपने बाल के साथ ये एक्सपेरिमेंट क्यों किया ये सोचकर ही फैंस परेशान हैं।

लोगों ने किया उर्फी के बाल्ड लुक को ट्रोल

उर्फी जावेद को गांजा देख अब लोग उनकी इस वायरल तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। किसी ने उनका मजाक उड़ाया है तो कोई उनकी चिंता में पड़ गया है। कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफ भी की है। एक शख्स ने लिखा, 'फिर भी खूबसूरत लग रही हो।' एक ट्रोलर ने लिखा, 'मुझे पसंद है काजू कतली उर्फी आंटी हैं टकली।' एक शख्स ने लिखा, 'हे प्रभु ये क्या हुआ? कैसे हुआ?' एक कमेंट आया, 'आज मालूम पड़ा कि जॉनी की बहन भी है।' कोई बोला, 'उबला हुआ अंडा लग रही हो।' एक फैन ने कहा, 'उर्फी में हिम्मत है।' किसी ने सवाल किया, 'ये कौन- सा फैशन है?'

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta में ‘दया बेन’ बनेगी 28 साल की लड़की? Jennifer Mistry के वीडियो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

क्या है फोटो की सच्चाई?

एक फैन ने ये फोटो देख कहा, 'मुझे आशा है कि यह सिर्फ एक फिल्टर है।' एक यूजर ने कहा, 'एक दम शाकाल लग रही हो।' वहीं, कुछ लोगों ने उनकी फोटो में कुछ नोटिस कर लिया और उर्फी की पोल खुल गई। एक सोशल मीडिया यूजर बोला, 'सबसे खराब एडिटर। लम्बे बाल दिख रहे हैं।' एक बोला, 'ये फिल्टर है पीछे बाल देखो।' बाकी सभी यही कह रहे हैं कि फिल्टर है भाई। वैसे कुछ लोगों ने तो ये भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि उर्फी कैंसर पेशेंट के सपोर्ट में गंजी हो गई हैं। हालांकि, सच तो ये है कि उन्होंने बस फिल्टर का इस्तेमाल किया है और उनके लम्बे खूबसूरत बाल अभी भी उनके सिर पर ही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो