whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सीने पर लव बाइट या कुछ और? Urfi Javed ने खुद कैमरे के सामने टी-शर्ट हटाकर द‍िखाया

Urfi Javed: उर्फी जावेद इन दिनों लव बाइट को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हर किसी ने फैशन दीवा के सीने पर दिखे रेड मार्क को देखकर सवाल किए, जिसका जवाब अब उर्फी ने खुद दे दिया है। जी हां, उर्फी ने खुद खुलासा किया है कि आखिर ये निशान कहां से आया?
08:51 AM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इन दिनों उर्फी 'लव बाइट' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। नहीं समझे... अरे भई इन दिनों उर्फी को लेकर चर्चा हो रही है कि किसी ने उन्हें लव बाइट दे दिया है। दरअसल, बीते दिन उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। जहां एक तरफ उर्फी के ड्रेस ने यूजर्स का ध्यान खींचा, तो वहीं कुछ लोगों का ध्यान एक्ट्रेस के सीने पर बने रेड मार्क पर गया और इसे देखकर लोगों ने इसे लव बाइट बता दिया। अब भई जब उर्फी को लेकर इस तरह की बातें हो रही हैं, तो इस पर उनका कुछ ना कुछ रिएक्शन आना तो बनता है। जी हां, अब उर्फी ने खुद बता दिया है कि ये रेड मार्क कहां से आया?

उर्फी ने दिया जवाब

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैशन दीवा ने कहा कि अब कोई खुजला नहीं सकता है क्या? इसके बाद उर्फी अपनी टी-शर्ट को हल्का-सा नीचे करके दिखाती है और कहती हैं कि कहां है Hickey? इसके बाद उर्फी कहती हैं कि खुजला दिया था यार, एलर्जी की वजह से। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा उर्फी ने एक फोटो भी अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Urfi Javed

Urfi Javed

Urfi Javed

Urfi Javed

मेकअप से किया कवर

इस फोटो में उर्फी का सूजा हुआ चेहरा नजर आ रहा है। साथ ही उनके फेस पर रेड मार्क नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा कि घर से निकलने से पहले ये हालत थी और इसे मेकअप से कवर किया गया है। इसके बाद उर्फी ने एक और वीडियो शेयर किया, जो उनके नए लुक की है। ये वही लुक है, जिसकी वजह से उर्फी चर्चा में हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ये मेरी गर्दन पर कोई Hickey मार्क नहीं है, लेकिन एलर्जी है।

यूजर्स ने किए थे सवाल

बता दें कि बीते दिन उर्फी का ये वीडियो जैसे ही सामने आया था, तो यूजर्स ने कमेंट्स की बारिश कर दी थी। जी हां, लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि उर्फी के सीने पर किसी ने लव बाइट दिया है। एक यूजर ने इस पर लिखा था कि लव बाइट देखो जरा। दूसरे ने लिखा कि किसने-किसने लव बाइट देखी। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये लव बाइट किसका है। एक और यूजर ने लिखा कि लव बाइट क्यों छुपा रही हो? इस तरह के कमेंट्स यूजर ने इस वीडियो पर किए थे। हालांकि अब उर्फी ने लोगों के सवालों के जवाब दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Juhi Chawla ने बताया कैसी है ‘किंग खान’ की हालत? कब डिस्चार्ज होंगे Shah Rukh Khan?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो