whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Urfi Javed हुईं Oops मोमेंट का शिकार, दिखा कुछ ऐसा यूजर्स भी हुए शर्मसार, बोले- 'इनकी वजह से रेप होते...'

Urfi Javed Oops Moment: उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। उनका वीडियो अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।
02:47 PM Aug 21, 2024 IST | Ishika Jain
urfi javed हुईं oops मोमेंट का शिकार  दिखा कुछ ऐसा यूजर्स भी हुए शर्मसार  बोले   इनकी वजह से रेप होते
Urfi Javed Oops Moment

Urfi Javed Oops Moment: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद इन दिनों अपनी अपकमिंग अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज 'फॉलो कर लो यार' (Follow Kar Lo Yaar) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 23 अगस्त को इस सीरीज का प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाला है। ऐसे में आज उर्फी जावेद एक इवेंट अटेंड करने पहुंचीं और उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जो उन्होंने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा। कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने की शौकीन उर्फी जावेद के साथ अब एक भयानक ऊप्स मोमेंट हो गया है।

उर्फी के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट 

एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें उर्फी ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है जो आगे से तो बेहद डीप है ही, लेकिन इस ड्रेस में जो साइड स्लिट है वो अब उर्फी के लिए मुसीबत का कारण बन गया है। जैसे ही उर्फी को पैपराजी ने अपने कैमरे में चलते हुए रिकॉर्ड किया, उनकी ड्रेस की स्लिट काफी ज्यादा खुल गई और वो सब नजर आने लगा जिसके बाद अब उर्फी को इंटरनेट पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

उर्फी जावेद हुईं ट्रोल

अब उर्फी जावेद का ये वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें गालियां तक दे रहे हैं और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठा रहे हैं। एक शख्स ने अब इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'इन जेसी घटिया लड़कियों के कारण आज लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं।' एक ने लिखा, 'देश की सबसे बड़ी बेशरम... ऐसी लड़कियों के खीलाफ भी कोई कानून बनाओ...।' एक ट्रोलर बोला, 'ऐसे लोगों की वजह से इंडिया में रेप केस बढ़ते जा रहे हैं।' एक बोला, 'पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी।' एक शख्स बोला, 'पारंपरिक पोशाक का अपमान।'

यह भी पढ़ें: मशहूर इन्फ्लुएंसर का बेहद कम उम्र में निधन, पत्नी के नहीं रुक रहे आंसू; बोली- ‘वापस आ जाओ’

ऊप्स मोमेंट दख लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

ये वीडियो देख एक शख्स ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'पेटीकोट पहनना भूल गई है दीदी... बाकी ड्रेस बहुत सुंदर है।' कोई बोला, 'ये हमेशा कुछ ना कुछ पहनना भूल ही जाती है।' एक ने सवाल किया, 'फैशन के नाम पर कुछ भी।' एक यूजर ने लिखा, 'इतना भी क्यों पहना है दीदी।' किसी ने सवाल किया, 'इसको अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने में क्या मजा आता है?' एक कमेंट आया, 'इससे बुरा क्या ही दिखेगा।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो