Urfi Javed ने पहली बार सेक्स को लेकर कही ऐसी बात, इंटरनेट पर बहस शुरू, बोलीं- 3 साल से मैंने....

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद ने हाल ही मे कुछ ऐसा कहा, जिससे सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान रह गया। हालांकि उर्फी ने इसकी पीछे की वजह भी बताई, जिससे सुनकर तो लोगों का दिमाग ही हिल गया। आखिर उर्फी ने ऐसा क्या कहा?

featuredImage
Urfi Javed

Advertisement

Advertisement

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि इन दिनों उर्फी हालिया रिलीज सीरीज 'फॉलो कर लो यार' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब भई बात अगर उर्फी की हो रही और कुछ अतरंगी ना हो, ये कैसे हो सकता है। जी हां, अपनी इस सीरीज में उर्फी ने कुछ ऐसा रिवील कर दिया, जिससे सभी हैरान हैं। आइए जानते हैं कि आखिर सोशल मीडिया सेंसेशन ने ऐसा क्या कहा है...

'फॉलो कर लो यार' को लेकर चर्चा में उर्फी

दरअसल, हालिया रिलीज सीरीज 'फॉलो कर लो यार' से उर्फी का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी अपनी दोस्तों संग बातें कर रही हैं। इस दौरान उर्फी की दोस्त ने उनके पूछा कि तुम नए-नए लोगों से मिलती रहती हो और ट्रेवल करती हो, तो क्या तुमने कुछ नहीं किया? इस पर उर्फी ने जवाब दिया कि तीन साल से मैंने सेक्स नहीं किया है।

मैं सेक्स क्यों नहीं कर रही हूं- उर्फी

उर्फी ने आगे कहा कि मैंने बीते तीन सालों से किसी मर्द को किस नहीं किया है और ना ही किसी से रोमांटिक बातें की हैं। उर्फी का ये जवाब सुनकर उनकी दोस्त बेहद हैरानी वाला रिएक्शन देती हैं। हालांकि इसके बाद उर्फी ने खुद कहा कि लेकिन सवाल ये है कि मैं सेक्स क्यों नहीं कर रही हूं, इसका भी रीजन है। उर्फी ने आगे कहा कि मैंने तीन साल पहसे कसम खाई थी कि जब तक उर्फी के पास प्राइवेट जेट नहीं होगा, तब तक उर्फी किसी के संग सेक्स नहीं करेंगी।

उर्फी के जवाब ने लोगों को किया हैरान

इसके बाद उर्फी खुद इस पर तालियां बजाती हैं और स्माइल देती हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे उर्फी ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में सब खुद किया है और बेहद फ्रीडम से किया है। इसलिए मैं नहीं चाहती कि मैं कभी भी अपने पार्टनर के सामने कमजोर पड़ूं। उर्फी के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर दिया है। उर्फी के इस वीडियो पर अब यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं फैशन दीवा

बता दें कि उर्फी की हालिया रिलीज सीरीज 'फॉलो कर लो यार' उर्फी की लाइफ पर है, जिसमें फैशन दीवा का असली रूप नजर आ रहा है। ना सिर्फ इस सीरीज और अपने फैशन बल्कि उर्फी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे शोज में काम करके लोगों का दिल जीत चुकी हैं। हालांकि इन दिनों वो अपने बेबाक अंदाज और फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Siddique के बाद एक और डायरेक्टर ने छोड़ा अध्यक्ष पद, फिल्ममेकर पर भी है यौन शोषण का आरोप

Open in App
Tags :