खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अयोध्या से BJP की हार पर टिप्पणी देने वाले ‘लक्ष्मण’ पर Urfi Javed का पलटवार, बोलीं-'ये लोकतंत्र है...'

Urfi Javed Slams Ramayan Actor Sunil Lahri: अयोध्या लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे देखने के बाद एक्टर सुनील लहरी का जो रिएक्शन आया, उसने एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया। एक्टर ने अयोध्यावासियों पर सवाल खड़े कर दिए और उन्हें फटकार भी लगाई। अब उनके बयान पर उर्फी जावेद का रिएक्शन आया है।
04:46 PM Jun 06, 2024 IST | Ishika Jain
Urfi Javed Slams Ramayan Actor Sunil Lahri
Advertisement

Urfi Javed Slams Ramayan Actor Sunil Lahri: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में अयोध्या सीट से भाजपा की हार से न सिर्फ लोग चौंके हुए हैं बल्कि कुछ सेलिब्रिटीज ने तो इस पर निराशा भी जताई है। 'रामायण' फेम एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) भी उन्हीं में से एक हैं। आज भी 'लक्ष्मण' के नाम से पहचाने जाने वाले सुनील लहरी ने अयोध्या लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के बाद एक विवादित पोस्ट शेयर किया था। एक्टर ने सरेआम अयोध्यावासियों का न सिर्फ अपमान किया बल्कि भाजपा की हार के बाद अपना गुस्सा जताते हुए उन्हें धोखेबाज तक कह दिया।

Advertisement

सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों पर कसा तंज

अब एक्टर को अयोध्यावासियों पर की गई इस कड़ी टिप्पणी पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फटकार पड़ी है। उर्फी जावेद ने अब अयोध्या के लोगों पर एक्टर सुनील लहरी द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब दिए हैं। उर्फी ने सुनील लहरी को क्या कहा है ये जानने से पहले, ये जानना बेहद जरूरी है कि अयोध्यावासियों को लेकर टीवी के लक्ष्मण ने क्या कहा था। बता दें, सुनील लहरी ने एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। उन्होंने एक नोट लिखा और अयोध्यावासियों को ताना मारते हुए उनकी महानता को नमन किया।

भाजपा की हार के बाद अयोध्यावासियों पर निकाली भड़ास

अपनी हद पार करते हुए सुनील ने कहा कि जब इन लोगों ने माता सीता को नहीं छोड़ा तो फिर इन्हें राम को टेंट से निकालकर, एक भव्य मंदिर में स्थापित करने वालों को धोखा देने में क्या ही संकोच होगा। इनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं होगी। साथ ही अपने इस नोट में उन्होंने ये भी दावा किया था कि अब से पूरा देश अयोध्यावासियों को अच्छी नजर से नहीं देखने वाला। 50 हजार वोटों से भाजपा को मिली इस हार के बाद तिलमिलाए सुनील लहरी को अब उर्फी ने साफ और सटीक जवाब दिया है।

 

Advertisement

उर्फी जावेद ने सुनील लहरी के बयान पर दिया रिएक्शन

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म… Bigg Boss OTT 3 की प्रीमियर डेट हुई रिवील, Anil Kapoor जल्द करेंगे धमाका

अयोध्यावासियों के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुनील के इस बयान पर पलटवार करते हुए अपनी राय दी। एक्ट्रेस ने अयोध्यावासियों का पक्ष लेते हुए कहा, 'इसे लोकतंत्र कहते हैं स्वार्थ नहीं।' अब उर्फी जावेद की इस बात से लोग भी सहमत होंगे। अगर अयोध्या के लोगों ने भाजपा के ऊपर समाजवादी पार्टी को चुना है तो ये उनका फैसला है। उनके इस फैसले को आक्रोश में धोखा कहना ठीक नहीं होगा। बता दें, अब उर्फी का ये बयान चर्चा में आ गया है।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election 2024 ResultSunil LahriUrfi Javed
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement